शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, कुछ यूं आए नजर... देखें Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शनिवार को अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) संग ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गईं.

शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, कुछ यूं आए नजर... देखें Pics

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas)

खास बातें

  • शादी से पहले प्रियंका-निक ने कराया फोटोशूट
  • तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल
  • रोमांटिक पोज देते आए नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शनिवार को अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) संग ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गईं. शादी से पहले प्रियंका-निक (NickYanka) ने एक शानदार फोटोशूट कराया. यह कपल इस फोटोशूट में रोमांटिक पोज में नजर आए. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) को लेकर जितनी चर्चा हो रही है, उतनी ही इस फोटोशूट के लिए भी तारीफ की गई. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों ने बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटोशूट कराया. 

रितेश देशमुख की वाइफ जेनेलिया कुछ यूं करने जा रही हैं वापसी, Video सॉन्ग हुआ वायरल

बॉलीवुड़ से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियां इस शादी में शिरकत करने पहुंची हैं. फिल्मी सितारों के अलावा भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार के साथ शादी में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. खास यह कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ गई हैं, और इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कमाल की लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी 2-3 दिसंबर को है और शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा की शादी की सारी रस्में और समारोह जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हो रहे हैं. 

देखें Pics-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishtey Cineplex (@rishteycineplex) on


करीना कपूर खान बूढ़ी होने से पहले करना चाहती हैं कुछ ऐसा, बोलीं- '70 साल की उम्र तक...'

शादी की संगीत की रस्म 30 दिसंबर को हुई और इसमें अंबानी परिवार भी पहुंचा था. मुकेश अंबानी और उनका परिवार प्रियंका चोपड़ा की शादी की सारी रस्मों में हिस्सा लेगा. ईशा अंबानी को प्रियंका चोपड़ा की करीबी दोस्त बताया जाता है. दिसंबर वैसे भी देश की प्रमुख हस्तियों के विवाह बंधन में बंधने के लिए काफी हैपनिंग रहने वाला है. प्रिंयका चोपड़ा की शादी तो दिसंबर में हो ही रही है, इसके अलावा कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा भी 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com