प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ हुआ हादसा, अस्पताल में भर्ती

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ हादसा हुआ है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है.

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ हुआ हादसा, अस्पताल में भर्ती

निक जोनस (Nick Jonas) के साथ हादसा

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ हुआ हादसा
  • शूटिंग के दौरान आई चोट
  • अस्पताल में भर्ती हैं निक जोनस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से अब हॉलीवुड में जगह बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति अमेरिकन सिंगर और स्टार निक जोनस (Nick Jonas) इस समय अपने टेलीविजन  सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉइस' की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि निक को शूटिंग के समय चोट लग गई है. रिपोर्ट के अनुसार अभी तक हादसे की वजह सामने नहीं आई है. उन्हें एंबूलेंस से तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बता दें कि इससे पहले भी निक को साल 2018 में सेट पर चोट लग चुकी है.


रिपोर्ट्स की माने तो निक (Nick Jonas) को शूटिंग के दौरान शनिवार को चोट लग गई थी. उन्हें लॉस एंजिलस के अस्पलाल में ले जाया गया है. हालांकि अलगे दिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. दोनों ने ही इस बात को फैंस के साथ साझा नहीं किया है. बता दें कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए निक और प्रियंका भारत की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने एक फंड रेज प्रोग्राम का शुरुआत की थी. दोनों ने मिलकर 1 मिलियन डॉलर जमा किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम की बात करें तो वे इस समय अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वे 'द मैट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में भी नजर आएंगी.