देश में कोरोना के कहर से काफी चिंतिंत हैं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट में लिखा- 'मेरा दिल टूट गया...'

श में कोरोना के इस कहर को देख बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काफी दुखी हैं.

देश में कोरोना के कहर से काफी चिंतिंत हैं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट में लिखा- 'मेरा दिल टूट गया...'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

देश में तेज गति से कोरोना (Coronavirus Cases In India) के मामले बढ़ने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. मंगलवार को एक बार फिर देश में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं. देश में कोरोना के इस कहर को देख बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काफी दुखी हैं. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस ट्वीट को देख कहा जा सकता है कि वो भले ही देश से दूर हैं, लेकिन देश की हालात पर गंभीरता से नजर बनाए हुए हैं.


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा: "मेरा दिल टूट गया. भारत कोरोनावायरस से पीड़ित है और अमेरिका ने जरूरत से ज्यादा 550M टीकों का ऑर्डर दिया है. AstraZeneca को दुनिया भर में बांटने के लिए आपको धन्यवाद, लेकिन मेरे देश में स्थिति गंभीर है. क्या आप वैक्सीन भारत को तत्काल साझा करेंगे?" प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 3 लाख 23 हजार 144 नए मामले सामने आए हैं. यह लगातार छठां दिन है जब एक दिन में कोविड-19 के तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17,636307 हो गई है. वहीं इस अवधि में 2771 मरीजों की मौत हुई है और कुल मृतकों का आंकड़ा 1,97,894 हो गया है.