प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ निकली सैर पर, यूं लिया मौसम का मजा 

प्रियंका चोपड़ा अपने पति सिंगर निक जोनास के साथ सैर के लिए निकली. उन्होंने लॉस एंजिल्स के मौसम का आनंद लिया और वाशिंगटन डीसी से लौटने के बाद सेल्फी लीं. दोनों हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. दोनों अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को घर पर छोड़ कर गए थे.

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ निकली सैर पर, यूं लिया मौसम का मजा 

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ निकली सैर पर

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति सिंगर निक जोनास के साथ सैर के लिए निकली. उन्होंने लॉस एंजिल्स के मौसम का आनंद लिया और वाशिंगटन डीसी से लौटने के बाद सेल्फी लीं. दोनों हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. दोनों अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को घर पर छोड़ कर गए थे. इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं. वीडियो में प्रियंका मुस्कुराते हुए कार में निक जोनस के बगल में बैठी थीं. वह सड़कों पर घूमते रहे और कई बार कैमरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपना हाथ प्रियंका की सीट के पीछे टिकाया है. क्लिप खत्म होते ही दोनों ने काफी सारे पोज दिए. 

अगली स्लाइड में प्रियंका ने कार में पोज देते हुए एक सेल्फी शेयर की है. फोटो में प्रियंका एक सोफे पर आराम करती दिख रही हैं. उन्होंने अपने होठों पर अपनी उंगली रखी और कैमरे को देखा. प्रियंका ने आखिरी तस्वीर में निक की बांह पर अपना सिर टिकाया है, जबकि वह उनके बगल में बैठे हैं.

अपने डे आउट के लिए प्रियंका ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है. उन्होंने सनग्लास भी पहनी है. गोल्डेन इयररिंग और नेकपीस के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. वहीं निक ने भूरे रंग का स्वेटर और बेज रंग का पैंट है. प्रियंका ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, "मम्मी डैडीज डे आउट. इसके साथ दिल की इमोजी और ताबीज भी शेयर की है. 
हाल ही में प्रियंका न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट सोना पहुंचीं थी. रेस्तरां की किचन में वह खाना बनाना सिखती दिखीं. प्रियंका ने भी कई व्यंजनों को टेस्ट भी किया. 

प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. जनवरी 2022 में दोनों सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के पेरेंट्स बनें.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com