'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर ने शुरू की दूल्हे की तलाश ? सोशल मीडिया पर फैंस से कही दिल की बात

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होती रहती हैं.

'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर ने शुरू की दूल्हे की तलाश ? सोशल मीडिया पर फैंस से कही दिल की बात

'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर ने शुरू की दूल्हे की तलाश

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होती रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को भी शेयर करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्हें एक दूल्हे की तलाश है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने फैंस को बताया है कि उन्हें एक दूल्हे की तलाश है. प्रिया प्रकाश वारियर की यह ब्राइडल फोटोशूट है. तस्वीरों में वह नॉर्थ इंडिया की दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर ब्राइडल साड़ी में रहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की हुई है.

तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बस दूल्हा मिल जाए…'सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के फैंस ने कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ की है. आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर 2021 में दो तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पहली फिल्म नितिन के साथ 'चेक' थी जबकि दूसरी तेजा सज्जा के साथ 'इश्क' में नजर आई थीं. 22 वर्षीय प्रिया प्रकाश का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील शेट्टी एयरपोर्ट पर पत्नी माना के साथ फोटो खिंचवाते आए नजर