Priya Prakash Varrier के इस जबरदस्त वीडियो को देखकर बन जाएगा आपका दिन, 'कच्चा बादाम' पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अक्सर फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों प्रिया प्रकाश का लेटेस्ट वीडियो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है.

Priya Prakash Varrier के इस जबरदस्त वीडियो को देखकर बन जाएगा आपका दिन, 'कच्चा बादाम' पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

प्रिया प्रकाश वारियर ने भी 'कच्चा बादाम' पर किया डांस

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. प्रिया प्रकाश  वो एक्ट्रेस हैं  जिनके आंख मारने वाले वीडियो ने उन्हें रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था. इस वीडियो को देखने के बाद दुनिया भर में प्रिया प्रकाश की जबरदस्त तारीफ मिली. प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अक्सर फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.  इन दिनों प्रिया प्रकाश का लेटेस्ट वीडियो एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है. 

 प्रिया प्रकाश के लेटेस्ट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है.  इस वीडियो में प्रिया प्रकाश लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं.  वीडियो में प्रिया प्रकाश ट्रेंडिंग सॉन्ग 'कच्चा बादाम' पर थिरकती  हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश सॉन्ग के ट्रेडिंग स्टेप्स को भी फॉलो करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट कलर का कलरफुल प्रिंटेड क्रॉप टॉप पहन रखा है.  हमेशा की तरह इस वीडियो में भी प्रिया प्रकाश बहुत ही क्यूट और एंडोरेबल लग रही हैं.  हवा में उड़ती हुई खुली जुल्फें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रही  हैं. 

फैंस बोले - आपके किलिंग स्माइल और खूबसूरत आंखों ने मार डाला 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया प्रकाश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'इस ट्रेंड को फॉलो करने से खुद को नहीं रोक पा रही हूं'. इस वीडियो पर प्रिया प्रकाश के डांस और उनके लुक्स की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'लुकिंग गॉर्जियस, खासतौर पर आपकी किलर आइज़ और प्राइजलेस स्माइल के तो कहने ही क्या हैं'. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'वेरी प्रिटी'. इसके अलावा एक फैन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि, 'किसी ने भी आपसे ज्यादा बेहतर नहीं किया है, वेरी क्यूट'.