विज्ञापन
Story ProgressBack

पैपराजी की इस हरकत से घबराईं प्रीति जिंटा, पलट कर बोलीं - तुम लोग मुझे डरा रहे हो, इंटरनेट यूजर्स ने लगाई फटकार

प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें प्रीति और पैपराजी के बीच की एक बातचीत लोगों को हैरान कर रही है.

Read Time: 3 mins
पैपराजी की इस हरकत से घबराईं प्रीति जिंटा, पलट कर बोलीं -  तुम लोग मुझे डरा रहे हो, इंटरनेट यूजर्स ने लगाई फटकार
पैपराजी ने प्रीति जिंटा को डराया
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा एक बार फिर एक्शन में हैं और आमिर खान के बैनर तले आ रही फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग कर रही हैं. लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहे एक्टर को हाल ही में मुंबई में देखा गया. एक वायरल वीडियो में प्रीति थोड़ी अनकम्फर्टेबल दिख रही थीं क्योंकि उनके पीछे पैपराजी थे जो उसकी तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे. प्रीति को ब्लैक शेड्स के साथ सफेद जिम-वेस्ट और जींस पहने देखा गया. वह एक बिल्डिंग के पास टहल रही थीं तो उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना लिया था. जब फोटोग्राफर फोटो के लिए उनके पास पहुंचें तो एक्ट्रेस काफी असहज नजर आईं. प्रीति ने कहा, "दोस्तों, आप सब मुझे डरा रहे हैं." बिल्डिंग में एंट्री करने से पहले उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए. पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की इस क्लिप में नेटिजन्स ने फोटोग्राफरों की खूब क्लास लगाई.

नेटिजन्स ने फोटोग्राफरों को उनके व्यवहार के लिए आड़े हाथों लिया

एक यूजर ने कमेंट किया, यह सच है.. महिला को चलने के लिए जगह दें और उसे आराम से फोन पर बात करने दें. एक ने लिखा, सबसे अपमानजनक लोग. सभ्य व्यवहार करें और लोगों को परेशान करना बंद करें. मैडम आप कैसी हैं, ऐसा लगता है...वह कह रही हैं कि आप उसे डरा रहे हैं और आप सिर्फ 'नहीं, नहीं, नहीं' कह रहे हैं और फिर से चिल्लाना शुरू कर देंगे. एक फैन ने यह भी कमेंट किया कि, "बकवास हैं आप लोग लोगों की प्राइवेसी पर हमला कर रहे हैं, अपनी बकवास बंद करें, यह कॉमेडी नहीं है." एक यूजर ने पैपराजी पर तंज कसते हुए लिखा, "थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, पैपराजी से लगता है."

प्रीति जिंटा के बारे में

प्रीति ने मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसमें शाहरुख खान और मनीषा कोइराला ने अहम किरदार निभाए थे. उन्होंने सोल्जर, कोई..मिल गया, कल हो ना हो, वीर जारा, सलाम नमस्ते और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों से पॉपुलैरिटी हासिल की.

प्रीति जिंटा का आने वाला प्रोजेक्ट

प्रीति की अगली फिल्म 'लाहौर 1947' है. इस फिल्म में सनी देओल और उनके बेटे करण देओल भी हैं. राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस कर रहा है.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Review in Hindi: ये कल्कि तो अमिताभ बच्चन ले गए...जानें कैसी है कल्कि 2898 एडी
पैपराजी की इस हरकत से घबराईं प्रीति जिंटा, पलट कर बोलीं -  तुम लोग मुझे डरा रहे हो, इंटरनेट यूजर्स ने लगाई फटकार
सोनाक्षी जहीर के रिसेप्शन में शेरा के बेटे ने लूटी लाइमलाइट, पहुंचे इस अंदाज में दूल्हा हो गया फेल, लोग बोले- अगला सलमान खान
Next Article
सोनाक्षी जहीर के रिसेप्शन में शेरा के बेटे ने लूटी लाइमलाइट, पहुंचे इस अंदाज में दूल्हा हो गया फेल, लोग बोले- अगला सलमान खान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;