व्हीलचेयर पर रोड शो में पहुंचीं CM ममता बनर्जी, तो प्रकाश राज बोले- जयकांत शिकरे बोल रहा हूं...

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के रोड शो से जुड़ी एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है.

व्हीलचेयर पर रोड शो में पहुंचीं CM ममता बनर्जी, तो प्रकाश राज बोले- जयकांत शिकरे बोल रहा हूं...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किया CM ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लेकर ट्वीट

खास बातें

  • ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठ हुईं रोड शो में शामिल
  • प्रकाश राज ने फोटो शेयर कर कहा 'जयकांत शिकरे बोल रहा हूं...'
  • ममता बनर्जी को लेकर प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

चुनाव प्रचार के दौरान घायल होने के करीब चार दिन बाद तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बीते रविवार को अपने पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुईं. उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठकर कोलकाता में एक रोड शो का नेतृत्व किया. ममता बनर्जी के रोड शो से जुड़ी एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में ममता बनर्जी की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि जयकांत शिखरे बोल रहा हूं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के रोड शो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "जयकांत शिखरे बोल रहा हूं." प्रकाश राज के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. फोटो में ममता बनर्जी व्हील चेयर पर बैठे जहां सबसे आगे नजर आ रही हैं तो वहीं उनके समर्थक कुछ उनके साथ चलते हुए तो कुछ उनके पीछे दिखाई दे रहे हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री क सुरक्षार्मी उनकी व्हीलचेयर को आगे बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि ममता बनर्जी 'नंदीग्राम' दिवस के मौके पर मायो रोड से हाजरा मोड़ तक पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में शामिल हुईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पिछले सप्ताह नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लगी चोट के बाद वह आज (रविवार) पहली बार लोगों के सामने आई हैं. बुधवार को नंदीग्राम से चुनावी पर्चा भरने के बाद, वह कार के फुटबॉर्ड पर खड़ी होकर मार्केट में लोगों का अभिनंदन कर रही थीं, तभी भीड़ ने उन्हें धक्का दिया, जिससे उनके पैर में चोट पहुंची. उसके बाद उन्हें नंदीग्राम से कोलकाता लाया गया, वहां एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, प्रकाश राज (Prakash Raj) की बात करें तो एक्टर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ट्वीट और बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हुए नजर आते हैं.