प्रकाश राज ने कंगना रनौत को लेकर शेयर किया मीम, लोगों के यूं आ रहे रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर यह मीम शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

प्रकाश राज ने कंगना रनौत को लेकर शेयर किया मीम, लोगों के यूं आ रहे रिएक्शन

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने शेयर किया मीम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बयानों का दौर लगातार जारी है. बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ किए जाने के बाद से ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर हमलावर हैं. दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) भी एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं. इसी बीच कंगना रनौत को लेकर साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

रणबीर कपूर पुलिस यूनिफॉर्म पहने आए नजर, फैन्स हुए क्रेजी...देखें Photos

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मजाक उड़ाते हुए एक मीम को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. मीम में  कंगना रनौत समेत शाहरुख खाम, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन जैसे सेलेब्स नजर आ रहे हैं. इस मीम को पोस्ट कर प्रकाश राज ने लिखा: "अगर एक फिल्म करके कंगना रनौत खुद को रानी लक्ष्मी बाई समझती हैं तो दीपिका पद्मावत, ऋतिक अकबर, शाहरुख खान अशोका, अजय भगत सिंह, आमिर खान मंगल पांडे और विवेक मोदी जी हैं." 

कंगना रनौत का पुराना Video वायरल, बोलीं- 'एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर यह मीम शेयर किया है. बता दें कि बीते दिनों शिवसेना की ओर से निशाना बनाए जाने पर कंगना रनौत ने कहा था कि उन्होंने मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया और मराठी लोगों का सिर गर्व से ऊंचा किया है. प्रकाश राज द्वरा शेयर किए गया यह मीम कंगना रनौत के उसी बयान पर बनाया गया है ऐसा दिखाई पड़ता है. बता दें कि बीते दिनों प्रकाश राज ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को वाई कैटगरी सुरक्षा प्रदान करने पर भी तंज कसा था.