प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे प्रकाश राज ने किया Tweet, बोलें- मैं भीख मांगूगा या उधार लूंगा लेकिन...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. एक्टर कभी मजदूरों को खाना मुहैया करा रहे हैं तो कभी उन्हें उनके घर भेजने में मदद कर रहे हैं.

प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे प्रकाश राज ने किया Tweet, बोलें- मैं भीख मांगूगा या उधार लूंगा लेकिन...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • प्रवासी मजदूरों को पहुंचा रहे उनके घर
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर (Migrant Workers) दूसरी शहरों में फंस गए हैं. जिसके कारण उनके सामने खाने और रहने की समस्या लगातार आ रही हैं. इसके चलते मजदूर अपने घरों का सफर पैदल चलकर तय करने पर मजबूर हैं. हालांकि, बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. एक्टर कभी मजदूरों को खाना मुहैया करा रहे हैं तो कभी उन्हें उनको घर भेजने में उनकी मदद कर रहे हैं. हाल ही में प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कीं. 


इन तस्वीरों में सड़कों पर प्रवासी मजदूरों की भीड़ उमड़ी नजर आ रही है. कुछ लोग तो पैदल अपने घरों का सफर भी तय करते नजर आ रहे हैं. एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने प्रवासी मजदूरों की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "सड़कों पर प्रवासी, मैं भीख मांगूगा या उधार ले लूंगा, लेकिन अपने सह-नागरिकों की सहायता करना जारी रखूंगा, क्योंकि वे हमेशा मेरे साथ चलते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने ट्वीट करते हुए आगे कहा, "वह मुझे शायद वापस नहीं दे सकेंगे, लेकिन जब वह अपने घर पहुंच जाएंगे, तो कहेंगे- हम एक ऐसे शख्स से मिले, जिसने हमें उम्मीद दी और साथ ही अपने घर पहुंचने की ताकत भी दी." प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) असल जिंदगी में लोगों के लिए एक सुपरहीरो साबित हुए हैं. लॉकडाउन की शुरुआत से ही वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, लॉकडाउन के बीच ही उनकी आर्थिक स्थिति भी बिगड़ने लगी थी, जिसपर उन्होंने कहा था कि मैं लोन लेकर लोगों की मदद करने के लिए तैयार हूं.