प्रकाश राज की मदद के लिए लोगों ने बढ़ाया हाथ तो एक्टर बोले- हम मैनेज कर लेंगे...

प्रकाश राज (Prakash Raj) की आर्थिक स्थिति हुई खराब, तो सपोर्ट में उतरे लोग. एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी.

प्रकाश राज की मदद के लिए लोगों ने बढ़ाया हाथ तो एक्टर बोले- हम मैनेज कर लेंगे...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने की बताई थी बात
  • अब प्रकाश राज के सपोर्ट में उतरे लोग
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अब देश में लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) बढ़कर 3 मई तक हो गया है. हालांकि, देश को इस संकट के उबारने के लिए लगातार सेलेब्रिटीज जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) भी लगातार अपनी फाउंडेशन के जरिए गरीबों की मदद कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि जरूरतमंदों की मदद करते हुए उनकी आर्थिक हालत कमजोर हो रही है.

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए अपनी आर्थिक हालत को लेकर लिखा था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे. क्योंकि मुझे पता है कि मैं दोबारा कमा सकता हूं, अगर इंसानियत इस कठिन समय में जिंदा रही तो. चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं. वापस जिंदगी की ओर आते हैं." प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोगों ने काफी सराहना की थी, हालांकि, अब उनकी मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. 


अब प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक और ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लोगों की सहायता पर धन्यवाद किया है. एक्टर ने लिखा, "वास्तव में उन सभी की मैं सराहना कर रहा हूं, जो हमारे
फाउंडेशन में दान करना चाहते हैं. लेकिन हम मैनेज कर लेंगे. मैं अपना काम केवल आप लोगों को प्रेरित करने के लिए शेयर कर रहा हूं. कृपया अपने आसपास के लोगों तक पहुंचने का प्रयास करें. शेयरिंग करने से हम केवल दूसरों लोगों की ही मदद नहीं करेंगे, बल्कि आपकी भी मदद करेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com