Mercury Teaser: प्रभु देवा का ये अंदाज देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, Video हुआ वायरल

प्रभु देवा की फिल्म Mercury का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में प्रभु देवा पहली बार विलेन के रोल में नजर आएंगे.

Mercury Teaser: प्रभु देवा का ये अंदाज देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, Video हुआ वायरल

Mercury फिल्म में प्रभु देवा

खास बातें

  • कार्तिक सुब्बाराज हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • प्रभु देवा है लीड रोल में
  • 13 अप्रैल को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

प्रभु देवा की फिल्म  Mercury का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में प्रभु देवा पहली बार विलेन के रोल में नजर आएंगे. फिल्म को 'जिगरतांडा' के डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज ने ही लिखा है. फिल्म की कहानी एक ऐसे इलाके की है, जिसमें रहने वाले लोगों की मौत मरक्यूरी की वजह से हो गई है. यहीं युवाओं की एक टोली आती है, और फिर नजर आते हैं प्रभु देवा. प्रभु देवा खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं, और फिल्म फिर पूरी तरह से थ्रिलर नजर आ रही है. प्रभु देवा की ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी. खबर है कि वे 'दबंग 3' को भी डायरेक्ट कर सकते हैं.

Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख



विवियन रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने मां के साथ दुबई पहुंचीं मसाबा गुप्ता, बोलीं- 66 की उम्र में पापा आपको ये करना नहीं आता...

प्रभु देवा अपने डांस के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन उन्होंने बतौर एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कई अच्छी फिल्में बनाई हैं. सलमान खान के करियर को चमकाने वाली फिल्म 'वॉन्टेड' प्रभु देवा ने ही बनाई थी और यह उन्हीं की फिल्म 'पोक्किरी' का हिंदी रीमेक थी. प्रभु देवा के नाम 'राउडी राठौर' जैसी सुपरहिट फिल्म भी दर्ज है.

International Women’s Day: ‘महिलाएं प्यार करने के लिए होती हैं, समझने के लिए नहीं', ऐसे ही 15 बेहतरीन Quotes

हालांकि बॉलीवुड में उनकी पिछली फिल्में कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं. लेकिन इन दिनों वे साउथ में काफी एक्टिव हैं, और फिल्मों में काम कर रहे हैं. वैसे खबर आ रही है कि वे सलमान खान की 'दबंग 3' को डायरेक्ट कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है सलमान खान और प्रभु देवा की हिट जोड़ी नौ साल बाद बड़े परदे पर वापसी करेगी. बेशक सलमान खान के साथ वे धमाका करेंगे लेकिन मरक्यूरी में उनका अंदाज भी कम धमाकेदार नहीं है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com