विज्ञापन
Story ProgressBack

महाभारत काल से शुरू होगी प्रभास की Kalki 2898 AD, पर्दे पर दिखाएगी 6 हजार साल की कहानी

Kalki 2898 AD: सालार के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास एक बड़ा कमबैक करने वाले हैं. उनकी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' आ रही है और इसे इंडियन सिनेमा के लिहाज से सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है.

Read Time: 2 mins
महाभारत काल से शुरू होगी प्रभास की Kalki 2898 AD, पर्दे पर दिखाएगी 6 हजार साल की कहानी
कल्कि से क्या कमाल दिखाने वाले हैं प्रभास ?
नई दिल्ली:

साल 2023 बाहुबली सुपर स्टार प्रभास के लिए कुछ खास नहीं रहा. उनकी फिल्म आदिपुरुष बड़े पर्दे पर बुरी तरह से पिट गई. इसके बाद सालार आई लेकिन ये फिल्म भी ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. हालांकि 2024 प्रभास के लिए बहुत बड़ा साबित होने वाला है क्योंकि जल्दी उनकी फिल्म प्रोजेक्ट के यानी कि कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) आ रही है. ये फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है जिसके 9 पार्ट्स आएंगे. इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रोजेक्ट K के प्रोड्यूसर नाग अश्विन ने बताया कि ये फिल्म महाभारत काल से शुरू होती है और 2898 में खत्म होती है, जो 6000 साल की दूरी तय करता है.

नौ पार्ट्स में बनेगी कल्कि 2898एडी

कल्कि 2898एडी को लेकर हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म प्रोड्यूसर नाग अश्विन ने इस फिल्म के टाइटल के पीछे की कहानी का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि हमारी फिल्म महाभारत काल में शुरू होती है और 2898 में खत्म होती है और यही फिल्म का टाइटल भी है. उन्होंने आगे कहा कि हम यहां मौजूद दुनिया बनाने की कोशिश कर रहे हैं, कल्पना कर रहे हैं कि ये कैसे हो सकता है. हम इसे अभी भी भारतीय रखेंगे और हमारी चुनौती इस ब्लेड रनर जैसा बनाने की नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर हम 2898 ई से 6000 साल पीछे जाएं तो हम 3102 ईसा पूर्व पहुंचेंगे, जब कहते हैं कि कृष्ण का अंतिम अवतार हुआ था.

प्रभास से लेकर अमिताभ, दीपिका तक की स्टार कास्ट

कल्कि 2898एडी टीम ने हाल ही में 23 फरवरी को इस फिल्म से जुड़ा एक टीजर शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि कल्कि 2898एडी में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कैमियो रोल में विजय देवराकोंडा, मृणाल ठाकुर, जूनियर एनटीआर जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे लेकिन अभी इस बारे में कोई कंफर्मेशन नहीं है. ये फिल्म मई 2024 को स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898 देखकर अमिताभ बच्चन की फैन हुईं श्रद्धा कपूर, बोलीं - सारा सिनेमा एक तरफ अमिताभ बच्चन एक तरफ
महाभारत काल से शुरू होगी प्रभास की Kalki 2898 AD, पर्दे पर दिखाएगी 6 हजार साल की कहानी
शत्रुघ्न सिन्हा का सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर ट्रोल करने वालों को जवाब, बोले- मेरी बेटी ने कोई....
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा का सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर ट्रोल करने वालों को जवाब, बोले- मेरी बेटी ने कोई....
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;