इस शख्स का ‘चुपके चुपके रात दिन’ गाना सुन लोगों के खड़े हुए रोंगटे, बोले- काश ये आवाज सही कानों तक पहुंचे...देखें Video

यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. इस वीडियो पर 2 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ गए हैं.

इस शख्स का ‘चुपके चुपके रात दिन’ गाना सुन लोगों के खड़े हुए रोंगटे, बोले- काश ये आवाज सही कानों तक पहुंचे...देखें Video

इस शख्स का गाना सुन हैरान हुए लोग

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया टैलेंट का भंडार है. अगर ढूंढा जाए तो यहां एक से बढ़कर एक टैलेंट मिल जाएंगे. आपने अब तक डांस और गाने के न जाने कितने ही वायरल वीडियो देखे होंगे. ऐसे में हम भी आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उसमें एक शख्स को ‘चुपके चुपके रात दिन' गाना गाते हुए सुना जा सकता है. इस शख्स ने अपनी आवाज से लोगों को इम्प्रेस कर दिया है.

यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. इस वीडियो पर 2 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ गए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गुलाम अली की मशहूर गजल ‘चुपके चुपके रात दिन' गा रहा है. वह इस कठिन गजल को जितनी आसानी से गा रहा है, उसे देख लोग तो हैरान हैं ही, साथ ही उसकी तारीफ करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे. इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हुनर सड़कों पर तमाशा करता है और किस्मत महलों में राज करती है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘काश ये आवाज सही कानों तक पहुंचे'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘इसे आदमी को गाने के लिए किसी इंस्ट्रूमेंट की जरूरत नहीं है. गजब भाई'. वहीं कुछ लोग इस शख्स के गाने को गुलाम अली से भी बेहतर बता रहे हैं. कुल मिलाकर लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर