पूनम ढिल्लों की बेटी हो गई हैं बड़ी और दिखने लगी हैं मां से भी ज्यादा खूबसूरत, लेटेस्ट PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

पूनम ढिल्‍लों की एक बेहद खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम पलोमा ढिल्लों है. पलोमा ढिल्लों  की इंस्टाग्राम पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. 

पूनम ढिल्लों की बेटी हो गई हैं बड़ी और दिखने लगी हैं मां से भी ज्यादा खूबसूरत, लेटेस्ट PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

पूनम ढिल्लों की बेटी हो गई हैं बड़ी

नई दिल्ली :

पूनम ढिल्‍लों अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. पूनम ने अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैन्स के दिलों पर राज किया था. भले ही अब पूनम ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, पर उनकी अदाकारी और खूबसूरती का गुणगान लोग आज भी करते हैं. पूनम ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां पोस्ट साझा कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी भी रहती हैं. आपको पता है पूनम ढिल्‍लों की एक बेहद खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम पलोमा ढिल्लों है. पलोमा ढिल्लों  की इंस्टाग्राम पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. 

पलोमा ढिल्लों का इंस्टाग्राम अकाउंट वैसे तो स्टाइलिश तस्वीरों से भरा है, लेकिन इस समय जो तस्वीर उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है, उसमें उनका इंडियन अवतार देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा पीच कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. स्लीवलेस चोली, हाथ में कड़ा, खुले बाल और माथे पर मांगटीका पलोमा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. उनकी इस फोटो को लोगों द्वारा पसंद भी खूब किया जा रहा है. इस तस्वीर पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

पूनम ढिल्लों त्रिशूल (1978), काला पत्थर (1979), नूरी (1979) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. हालांकि, दोनों की यह शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी और 1997 में इनका तलाक हो गया था. इस कपल के अनमोल और पलोमा नाम के दो बच्चे हैं.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com