विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 15, 2022

बाली में पीएम मोदी को देख भारतीयों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', गाने लगे- चिट्ठी आई है

PM Modi: बाली में जी-20 की बैठक में पहुंचे पीएम मोदी से मिलकर भारतीय लोगों की भीड़ संजय दत्त की फिल्म नाम का सुपरहिट गाना 'चिट्ठी आई है' गाने लगी. प्रधानमंत्री और भारतीय समुदाय के लोगों का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
बाली में पीएम मोदी को देख भारतीयों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', गाने लगे- चिट्ठी आई है
PM Modi: बाली में प्रधनामंत्री को देख भारतीयों को याद आई फिल्म 'नाम'
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया के दौरे पर हैं. वह बाली में होने वाली G20 समिट में हिस्सा लेने के लिए गए हैं. बाली पहुंचकर पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय को संबोधित किया. इतना ही नहीं पीएम ने भारतीय समुदाय के लोगों के बीच जाकर भी उनसे बात की. इस दौरान भारतीय लोगों की भीड़ पीएम मोदी से मिलकर संजय दत्त की फिल्म नाम का सुपरहिट गाना 'चिट्ठी आई है' गाने लगी. बाली से प्रधानमंत्री और भारतीय समुदाय के लोगों का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो शेयर किया है. पीएम का यह वीडियो भारतीय समुदाय से मुलाकात के समय का है. वीडियो में पीएम मोदी काफी खुशी से भारतीय लोगों से मिल रहे हैं. वहीं पीएम को देखकर लोगों की भीड़ 'चिट्ठी आई है, आई है चिट्ठी आई है' गाना गाने लगती है. सोशल मीडिया पर पीएम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने बाली में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि बाली से हजारों साल पुराना रिश्ता है. इंडोनेशिया ने परंपरा की जीवंत रखा है. पीएम मोदी ने कहा कि बाली में एक अलग प्रकार का माहौल है और हमें यह माहौल अलग प्रकार की ऊर्जा देता है. आज हम बाली की परंपरा की गीत गा रहे हैं. भारत और इंडोनेशिया सुख-दुख के साथी हैं. पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने दुनिया को वन सन वन वर्ल्ड वन ग्रिड का मंत्र दिया है. उन्होंने कहा कि भारत के कटक शहर में महानदी के किनारे बाली यात्रा चल रही है. बाली से 1500 किमी दूर ओडिशा में बाली यात्रा चल रही है. ओडिशा के लोगों का मन बाली में है. लहर की तरह इंडोनेशिया से हमारा रिश्ता है. पीएम मोदी ने कहा कि इंडोनेशिया, बाली आने के बाद हर हिंदुस्तानी को एक अलग ही अनुभूति होती है, एक अलग ही एहसास होता है. मैं भी वही वाइब्रेशन महसूस कर रहा हूं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
बाली में पीएम मोदी को देख भारतीयों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', गाने लगे- चिट्ठी आई है
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;