राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर आया सामने, पत्रलेखा ने की पति की यूं की तारीफ

श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे सेलेब्स की तारीफ कर रहे हैं. 

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर आया सामने, पत्रलेखा ने की पति की यूं की तारीफ

श्रीकांत के ट्रेलर की तारीफ में पत्रलेखा ने लिखी ये बात

नई दिल्ली:

मुंबई में हुए टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स की मचअवेटेड "श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट ने दर्शकों को प्रेरित महसूस कराया. लॉन्च के मौके पर नायक राजकुमार राव, शरद केलकर, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निर्माता भूषण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी मौजूद थे. वहीं ट्रेलर के रिलीज होने के बाद भी सोशल मीडिया पर फैंस तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. इसी बीच राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा ने ट्रेलर की तारीफ में एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. 

राजकुमार राव अभिनीत दृढ़ संकल्प, और विजय की एक असाधारण जर्नी को दर्शानेवाली फिल्म 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के ट्रेलर में बहुमुखी राजकुमार राव द्वारा श्रीकांत बोला की अदम्य भावना के उल्लेखनीय चित्रण की एक आकर्षक झलक पेश की गई. ट्रेलर न केवल एक दृष्टिबाधित व्यक्ति की यात्रा को दर्शाता है, बल्कि उसके अनूठे चरित्र और बुद्धिमत्ता की कहानी भी दिखाता है और कैसे वह अपनी दिव्यांगता को कमजोरी नहीं बल्कि अपनी ताकत बनाता है.

इसी ट्रेलर की तारीफ करते हुए राजकुमार राव की पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, राज, क्या अमेजिंग ट्रेलर है. मैं आपके और आपके द्वारा निभाए गए इस अमेजिंग किरदार के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मैं बस इस किरदार के साथ आपकी यात्रा के बारे में कुछ शब्द लिखना चाहती हूं. यह सब आपके ब्लाइंड स्कूल जाने से शुरू हुआ, अगले ही सप्ताह आप लगभग टूटी हुई पसली के साथ घर आए, जब आप ब्लाइंट क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहे थे तो आपने सोचा कि आंखें बंद करके खेल सकते हैं. मुझे एहसास नहीं हुआ कि यह डरावना हिस्सा नहीं था. डरावना हिस्सा आपकी शूटिंग के कुछ दिनों के बाद शुरू हुआ जब मैंने देखा कि आपका कंधा नीचे गिर रहा था और आपका पोस्चर बदलने लगा था. मैं चिल्लाती रही कि तुम्हें ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है. किसी समय मैंने सोचा था कि अपनी आंखों को आराम न देने से तुम अंधे हो जाओगे.. लेकिन मैं तुम्हें देखती हूं राजू, तुम जो करते हो उसमें सबसे अच्छे हो. आप अपने शरीर और आत्मा को चरित्र के प्रति समर्पित कर देते हैं. मैं आपके के पागलपन का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं और मुझे आप पर बहुत गर्व है. लेकिन कभी कभी मेरी भी सुन लिया करना यार. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी राजकुमार राव की तारीफ करते हुए कमेंट किया है. और अपना रिएक्शन दिया है.