Pathan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म पठान ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार, जानें, कमाए कितने करोड़

शाहरुख खान स्टारर पठान ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक कमा लिए हैं. रिलीज के चौथे दिन पठान ने भारत में 265 करोड़ रुपये और विदेशों में 164 करोड़ रुपये कमाए. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि पठान ने कुल 429 करोड़ कमा लिए हैं.

Pathan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म पठान ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार, जानें, कमाए कितने करोड़

पठान ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

नई दिल्ली :

शाहरुख खान स्टारर पठान ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक कमा लिए हैं. रिलीज के चौथे दिन पठान ने भारत में 265 करोड़ रुपये और विदेशों में 164 करोड़ रुपये कमाए. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि पठान ने कुल 429 करोड़ कमा लिए हैं. हिंदी में पठान ने इतिहास रच दिया है. फिल्म ने अर्धशतक का आंकड़ा छू लिया है - केवल चार दिनों में 212.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. पठान अब केजीएफ 2 और बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन को पीछे छोड़ते हुए 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. चौथे दिन हिंदी वर्जन का बिजनेस 51.50 करोड़ रुपये रहा. वहीं तेलुगु और तमिल वर्जन ने 7.50 करोड़ कमाए. 

तरण आदर्श ने दुनिया भर में कलेक्शन का रिपोर्ट शेयर करते हुए ट्वीट किया, "'पठान' 429 करोड़ दुनिया भर में. भारत: 265 करोड़, विदेश: 164 करोड़ दुनिया भर में कुल: 429 करोड़." एक अन्य ट्वीट में भारत में पठान की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, "पठान इतिहास को फिर से लिख रही है... चार दिनों में तीसरी बार नया रिकॉर्ड. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि पठान अपना पहला हफ्ता ऐतिहासिक नोट पर खत्म करेगी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं.