'पठान' की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, शाहरुख खान की फिल्म देखने के लिए करना होगा अब बस इतना इंतजार

शाहरुख खान की पठान की ओटीटी रिलीज डेट का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आ चुकी है.

'पठान' की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, शाहरुख खान की फिल्म देखने के लिए करना होगा अब बस इतना इंतजार

इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही है पठान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. ब्‍लॉकस्‍टर मूवी 'पठान' की ओटीटी पर रिलीज डेट आ गई है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित'पठान' को लेकर बताया जा रहा है कि फिल्म 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. इस तरह यह उन फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं, जो अभी तक शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अभ्राहम की फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख सके हैं. 'पठान' यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी एक स्पाई एक्शन फिल्‍म है. पठान में सलमान खान का कैमियो रोल भी है. पठान 25 जनवरी, 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने पचास दिन भी पूरे कर लिए हैं.

शाहरुख खान की 'पठान' हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी हैं. हालांकि अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इसकी ओटीटी रिलीज डेट को अभी तक कुछ ऑफिशल नहीं किया है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है कि पठान 'ओटीटी' पर 22 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपका इरादा ओटीटी पर 'पठान' देखने का है तो आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो का सब्‍सक्रिप्‍शन खरीदना पड़ेगा. अमेजॉन प्राइम वीडियो का एनुअल प्लान 1,499 रुपए में आता है. अगर आप मंथली सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो इसके लिए 179 रुपए चुकाने होंगे. इसके बाद ही आप फिल्म को ओटीटी पर देख सकेंगे.