जर्मनी में भी छाया पठान का क्रेज, झूमे जो पठान पर माइनस डिग्री टेम्प्रेचर में थिरके फैंस तो शाहरुख का यूं आया रिएक्शन

Pathaan Fever: 'पठान' दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' और 'दंगल' जैसे बेहतरीन फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म ने 12 दिनों में ही दुनियाभर में 811 करोड़ रुपए कमा डाले हैं.

जर्मनी में भी छाया पठान का क्रेज, झूमे जो पठान पर माइनस डिग्री टेम्प्रेचर में थिरके फैंस तो शाहरुख का यूं आया रिएक्शन

जर्मनी में भी देखने को मिला शाहरुख खान की 'पठान' का फीवर

नई दिल्ली :

चार साल बाद पर्दे पर वापसी के बाद शाहरुख खान का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. क्या देश, क्या विदेश हर जगह किंग खान की मूवी 'पठान' का जलवा बरकरार है. अब तक आपने भारत में  ही 'पठान' का नशा देखा होगा लेकिन माइनस टेम्प्रेचर में जर्मनी के लोगों पर भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  हो रहा है, जिसमें जर्मनी में लोग सड़कों पर 'झूमे जो पठान' पर झूमते दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं, शाहरुख खान ने फैन्स के इस जुनून  पर कमेंट भी किया है.

SRK स्टारर 'पठान' का इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से था. चार साल बाद अपने सुपरस्टार को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का जो उत्साह उनके फैंस में था, वो देखने लायक ही है. फैंस सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म के टाइटल ट्रैक 'झूमे जो पठान' पर धड़ाधड़ रील्स बना रहे हैं. इसी तरह का एक वीडियो जर्मनी से भी देखने को मिल रहा है. जहां फैंस इस गाने पर झूमने दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. किंग खान तक भी यह वीडियो पहुंच गया है. उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है.

इस वीडियो में जर्मनी की सड़कों पर माइनस टेंपरेचर के बीच शाहरुख की फिल्म के टाइटल ट्रैक पर उनके फैंस डांस कर रहे हैं. ट्विटर पर उनकी पोस्ट में लिखा है- 'जर्मनी भी माइनस डिग्री सेल्सियस में आपके साथ डांस कर रहा, मुझे उम्मीद है कि आप फिर कभी आएंगे.' वीडियो में फैंस ने शाहरुख के प्रति अपने प्यार का इजहार भी किया है. जब यह वीडियो किंग खान तक पहुंचा तो उन्होंने अपना रिएक्शन जवाब दिया, 'ओह हां जर्मनी..ठंड में डांस करने के लिए शुक्रिया !'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में दीपिका ने एक्शन टैलेंट का प्रदर्शन किया है तो वहीं जॉन ने विलेन का रोल निभाया है. इस फिल्म में सलमान खान का एक स्पेशल कैमियो भी देखने को मिला है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड धराशाई कर दिए हैं. यह फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' और 'दंगल' जैसे बेहतरीन फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म ने 12 दिनों में ही दुनियाभर में 811 करोड़ रुपए कमा डाले हैं.