Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान की पठान ने विदेश में कमा डाले इतने करोड़, आमिर खान की दंगल को काफी पीछे छोड़ा

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. विदेश में फिल्म ने कमाई के मामले में आमिर खान की दंगल को पछाड़ दिया है.

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान की पठान ने विदेश में कमा डाले इतने करोड़, आमिर खान की दंगल को काफी पीछे छोड़ा

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर मचा डाली धूम

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान ने विदेश में धूम मचाकर रख दी है. हालांकि अब विदेश में फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर खत्म हो चुका है. लेकिन फिल्म ने इंटरनेशनल मार्केट में लगभग 396 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इस बात की जानकारी पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट में दी गई है. हालांकि फिल्म को अभी तक जापान और चीन में रिलीज नहीं किया गया है. लेकिन अगर शाहरुख खान की फिल्म को यह सर्किट भी मिल जाते हैं तो फिल्म कमाई के मोर्चे पर नया कीर्तिमान भी कायम कर सकती है. लेकिन अभी तक दुनिया भर में पठान एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. हालांकि दंगल विदेशी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 256 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई थी. इस तरह पठान ने आमिर खान के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है.

पठान की बॉक्स ऑफिस कमाई और बजट

शाहरुख खान की पठान का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये बताया गया है. इस तरह फिल्म अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है. फिल्म के साथ शाहरुख खान ने चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी की थी. फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया गया था.

पठान ओटीटी पर

शाहरुख खान की पठान ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शाहरुख खान की फिल्म को जोरदार रिस्पॉन्स मिला है. 

शाहरुख खान की पठान 2

शाहरुख खान की पठान 2 को लेकर कई उम्मीदें थीं. लेकिन उससे पहले टाइगर वर्सेज पठान का ऐलान हो गया है. इस तरह फैन्स को टाइगर और पठान दोनों की जुगलबंदी एक साथ देखने को मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा