सिद्धू मूसेवाला के निधन पर दुख जताने पर ट्रोल हुईं पाक सिंगर Shae Gill ने दिया करारा जवाब, बोलीं- मैं किसी भी धर्म...

हाल ही में पसूरी गाने से मशहूर हुईं सिंगर शे गिल ने भी सिद्धू मूसेवाला के निधन पर अपना दुख प्रकट किया था. हालांकि इसके लिए वे ट्रोल भी हो गई थीं. 

सिद्धू मूसेवाला के निधन पर दुख जताने पर ट्रोल हुईं पाक सिंगर Shae Gill ने दिया करारा जवाब, बोलीं- मैं किसी भी धर्म...

सिंगर शे गिल

नई दिल्ली :

सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले सिर्फ भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद थे. ऐसे में जब उनके निधन की बात सामने आई तो कई लोगों का दिल टूट गया. आज भी लोग सिद्धू मूसेवाला के निधन का शोक मना रहे हैं और उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. पाकिस्तान में भी सिद्धू मूसेवाला के निधन से कई लोगों को धक्का लगा. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज तक ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. हाल ही में पसूरी गाने से मशहूर हुईं सिंगर शे गिल (Shae Gill) ने भी सिद्धू मूसेवाला के निधन पर अपना दुख प्रकट किया था. हालांकि इसके लिए वे ट्रोल भी हो गई थीं. 

सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा था, "दिल टूट गया. उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार व दोस्तों को इस दुख को सहने की शक्ति मिले". हालांकि हिंदुस्तान के सिंगर को Shae Gill की ये श्रद्धांजलि पाकिस्तानी आवाम को पसंद नहीं आई और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. शे ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ पाक सोशल मीडिया यूजर्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किये, जो उन्हें गैर-मुस्लिम यानी सिद्धू को श्रद्धांजलि अर्पण करने पर ट्रोल कर रहे थे. ऐसे में सिंगर ने अब उन ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया है. 

Shae Gill लिखती हैं, "मुझे इस तरह के कई मैसेजेस आ रहे हैं. मैं लोगों को सूचित करना चाहती हूं कि, मैं मुस्लिम नहीं हूं. मैं एक क्रिश्चियन हूं और एक क्रिश्चियन परिवार से ताल्लुक रखती हूं और मैं दूसरे धर्म के लोगों के लिए प्रार्थना कर सकती हूं". शे ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें एक यूजर ने लिखा था, "एक मुसलमान को गैर-मुस्लिम के मरने पर उसके लिए दुआ करने की अनुमति नहीं है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com