परिणीति चोपड़ा ने भाई शिवांग के साथ लगाए परफेक्ट सुर, फैन्स बोले- एक्टिंग छोड़ दो...देखें Video

परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे अपने भाई शिवांग के साथ गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. भाई-बहन की ये जोड़ी फिल्म कलंक के टाइटल ट्रैक को पूरे सुर के साथ गा रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा ने भाई शिवांग के साथ लगाए परफेक्ट सुर, फैन्स बोले- एक्टिंग छोड़ दो...देखें Video

परिणीति चोपड़ा ने भाई के साथ गाया गाना

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस करने के बाद गायिकी में भी हाथ आजमाती देखी जाती हैं. परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं, जिसका सबूत वे कई बार अपने सिंगिंग वीडियोज अपलोड करके देती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे अपने भाई शिवांग चोपड़ा के साथ सुर से सुर मिलाते हुए देखी जा सकती हैं. परिणीति का ये वीडियो उनके फैन्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.


परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे अपने भाई शिवांग के साथ गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. भाई-बहन की ये जोड़ी फिल्म कलंक के टाइटल ट्रैक को पूरे सुर के साथ गाते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो में परिणीति को हाई नोट भी लेते हुए देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘8 साल की उम्र से हम साथ गा रहे हैं. म्यूजिक स्कूल में भी साथ गए. अब हम गाते हुए एक-दूसरे के मूव्स का अनुमान लगा सकते हैं'. परिणीती चोपड़ा के इस पोस्ट को 2 लाख 73 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर ‘जोरदार' कमेंट किया है तो एक ने ‘ब्यूटीफुल वॉयस' लिखा है. कई यूजर्स ने तो परिणीति को एक्टिंग छोड़कर सिंगिंग में करियर बनाने की सलाह भी दे डाली है. बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट्स पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. कुल मिलाकर परिणीति चोपड़ा का यह सिंगिंग वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.