परेश रावल का विल स्मिथ थप्पड़ कांड पर ट्वीट, बोले- कॉमेडियन हर जगह खतरे में हैं फिर चाहे क्रिस हो या जेलेंस्की

ऑस्कर 2022 में क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर मजाक किया था. जो विल स्मिथ को नागवारा गुजरा और उन्होंने मंच पर जाकर क्रिस के झापड़ रसीद कर दिया. इसे लेकर परेश रावल का ट्वीट आया है.

परेश रावल का विल स्मिथ थप्पड़ कांड पर ट्वीट, बोले- कॉमेडियन हर जगह खतरे में हैं फिर चाहे क्रिस हो या जेलेंस्की

परेश रावल का विल स्मिथ मामले में यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

ऑस्कर 2022 में क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर मजाक किया था. जो विल स्मिथ को नागवारा गुजरा और उन्होंने मंच पर जाकर क्रिस के झापड़ रसीद कर दिया. इसे लेकर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कोई मजाक मर्यादा में रहकर करने की बात कह रहा है तो कोई विल स्मिथ के हाथ चलाने को गलत बता रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी क्रिस रॉक और विल स्मिथ की इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. यही नहीं, उन्होंने यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की का भी जिक्र किया है. 

परेश रावल ने ट्वीट में लिखा है, 'कॉमेडियन हर जगह खतरे में हैं फिर चाहे क्रिस हो या जेलेंस्की.' इस तरह उन्होंने क्रिस रॉक के साथ हुई इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है, और यूक्रेन पर रूस के हमले को लेकर भी अपना पक्ष रख दिया है. यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की राजनीति में आने से पहले कॉमेडियन थे, और उनकी कॉमेडी नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है.  

परेश रावल का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. परेश रावल के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह शर्माजी नमकीन में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मो में आंख मिचौली, डियर फादर, द स्टोरीटेलर और हेरा फेरी 3 शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Oscars 2022: पत्नी पर जोक मारा तो Will Smith ने होस्ट को जड़ा थप्पड़