फिल्मी करियर शुरु होने से पहले छूटा पेरेंट्स का साथ लेकिन आज बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक इनकी दीवानी, घर के बाहर लगती फैंस की लाइन

आज भी हम आपके लिए एक ऐसे ही फिल्मी सितारे की तस्वीर लेकर आए हैं जिससे गैस करने में आप के पसीने छूट जाएंगे. कॉलेज ग्रुप में कई सारे लड़कों के बीच में एक ऐसा सितारा छुपा हुआ है जिससे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री रोशन है.

फिल्मी करियर शुरु होने से पहले छूटा पेरेंट्स का साथ लेकिन आज बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक इनकी दीवानी, घर के बाहर लगती फैंस की लाइन

ग्रे सूट में दिख रहे यंग मैन हैं आज बॉलीवुड के जवान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई ऐसे सुपरस्टार रहे हैं जो भले ही आपकी पसंदीदा अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हों  लेकिन अगर आप उनकी पहले की तस्वीर देखेंगे तो यकीनन पहचान नहीं पाएंगे. आज भी हम आपके लिए एक ऐसे ही फिल्मी सितारे की तस्वीर लेकर आए हैं जिसे गैस करने में आप के पसीने छूट जाएंगे.  कॉलेज ग्रुप में कई सारे लड़कों के बीच में एक ऐसा सितारा छुपा हुआ है जिससे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री रोशन है. अगर आप पहचान नहीं पा रहे हैं तो आपको हिंट के लिए बता दें कि इस एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत टेलिविजन इंडस्ट्री से की थी और फिर बॉलीवुड के उस सफर पर निकल गए जहां आज सिर्फ सक्सेस का स्वाद चखा. तो ज़रा दिमाग की घोड़े दौड़ाइए और इन्हें पहचान कर बताइए.

हर दिल का बादशाह 

 अगर दिमाग पर इतना जोर देने के बावजूद आप इस लड़के को पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बॉलीवुड का पठान, बादशाह और किंग शाहरुख खान हैं. ये फोटो 1980 की है जब शाहरुख खान अपने दोस्तों के साथ दिल्ली के थिएटरों में कुछ बनने के लिए संघर्ष कर रहे थे. इस फोटो में आपको शाहरुख मूंछों के साथ दिखेंगे और दुबले पतले से शाहरुख काफी स्मार्ट भी दिख रहे हैं.

ये वो दौर था जब कॉलेज खत्म करने के बाद शाहरुख अपनी मंजिल की ओर धीरे धीरे कदम बढ़ा रहे थे. दिल्ली ही वो शहर है जहां शाहरुख के सपनों को पंख लगे. दिल्ली में ही शाहरुख को अपना पहला प्यार मिला क्योंकि यहीं पर उनकी गौरी खान से मुलाकात हुई और मुलाकात प्यार में बदल कर शादी में तब्दील हो गई. अपने पहले सीरियल से लेकर बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म पठान तक का सफर शाहरुख ने बहुत ही शिद्दत और मेहनत से पूरा किया है. हालांकि उनके फिल्मों में आने से पहले ही उनके माता-पिता की मृत्यु हो गई, जिसका वह बड़ा अफ़सोस मानते हैं कि उनके पेरेंट्स यह नहीं देख सके कि उनका बेटा क्या बनेगा.

 दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एक्टर हैं शाहरुख खान 

शाहरुख की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि खुद को मेंटेन करने में बादशाह ने कितनी मेहनत की होगी क्योंकि जितने मासूम वो इस फोटो में दिख रहे हैं, उतने ही हैंडसम और फिटनेस फ्रीक वो अब भी दिखते हैं. दशकों बीत जाने के बाद भी ऑडिएंस के मन में इस बादशाह के लिए क्रेज कम नहीं हुआ है और यही वजह है कि शाहरुख खान अपने पहले सीरियल से लेकर अब तक अपने फैंस के दिलों में एक राजा की तरह राज करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन शाहरुख खान का नाम दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में शुमार है. इस मामले में उन्होंने टॉम क्रूज़ को भी पीछे छोड़ दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर