धीरे-धीरे फेरे ले रहे दूल्हा-दुल्हन को पंडित जी ने कह दिया कुछ ऐसा, इंटरनेट पर वायरल हो गए 'पंडित जी'...VIDEO

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फेरों के समय पंडित जी ने कुछ ऐसा कह दिया कि दूल्हा-दुल्हन समेत वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई.

धीरे-धीरे फेरे ले रहे दूल्हा-दुल्हन को पंडित जी ने कह दिया कुछ ऐसा, इंटरनेट पर वायरल हो गए 'पंडित जी'...VIDEO

पंडित जी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी खुशी का मौका होता है, लेकिन यह एक ऐसा दिन भी होता है जब लोगों की थकान से जान निकल जाती है. जी हां, शादी की तैयारियां कई दिनों से शुरू हो जाती है और जब शादी वाला दिन आता है, तो इस दिन लोगों की हालत देखने लायक होती है. दूल्हा-दुल्हन, रिश्तेदार से लेकर शादी करवा रहे पंडित जी की भी हालत खस्ती हो जाती है. फिल्मों में आपने शादी ब्याह को बड़े ही धूम धाम से होते हुए देखा होगा, लेकिन असल जिंदगी में इसके बिल्कुल उल्टा होता है. इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फेरों के समय पंडित जी ने कुछ ऐसा कह दिया कि दूल्हा-दुल्हन समेत वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन शादी के सभी रस्मों को निपटाकर फेरे की प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं. इस प्रक्रिया में सुबह तो हो हो जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन बड़े ही धीरे-धीरे फेरे ले रहे हैं. यह पंडित जी से देखा नहीं गया और वे कहते हैं, "बेटे भग लो बेटे भग लो". यह सुन कर फेरे ले रहे कपल की हंसी छूट जाती है और बाकी मौजूद लोग भी हंसने लगते हैं.

इस वीडियो के सामने आते ही लोगों की इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. लोगों के फनी रिएक्शन इस वीडियो पर देखने लायक हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मुझे भी अपनी शादी पर यही पंडित चाहिए. तो वहीं कई लोग कमेंट सेक्शन में पंडित जी का फोन नंबर और एड्रेस मांगते हुए भी दिखाई दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com