अब पंचायत देखने के लिए नहीं खर्च करने होंगे पैसे, सुपरहिट वेब सीरीज यहां दिखाई जाएगी फ्री में

Panchayat Watch Free On Amazon Prime Video: अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन न होने के कारण अब तक बहुत से दर्शक इन दोनों वेब सीरीज को नहीं देख पाए हैं. लेकिन जिन्होंने अभी तक पंचायत का एक भी सीजन नहीं देखा है तो परेशान हो हों.

अब पंचायत देखने के लिए नहीं खर्च करने होंगे पैसे, सुपरहिट वेब सीरीज यहां दिखाई जाएगी फ्री में

Panchayat Watch Free: अब पंचायत देखने के लिए नहीं खर्च करने होंगे पैसे

नई दिल्ली:

Panchayat watch free on Amazon Prime Video: अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत हिंदी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आए हैं, जिसे दर्शकों ने जमकर पसंद किया है. अब लोग पंचायत 3 का इंतजार कर रहे हैं. पंचायत और पंचायत 2 में शानदार कॉमेडी और कहानी हैं. हालांकि अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन न होने के कारण अब तक बहुत से दर्शक इन दोनों वेब सीरीज को नहीं देख पाए हैं. लेकिन जिन्होंने अभी तक पंचायत का एक भी सीजन नहीं देखा है तो परेशान हो हों. अब बिना पैसे खर्च किए अब इन शानदार वेब सीरीज का आनंद उठा सकते हैं. 

दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो ने पंचायत और पंचायत 2 को सभी के लिए फ्री कर दिया है. यानी जिसके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं है वो भी इस वेब सीरीज का फ्री में आनंद ले सकता है. इसके लिए किसी को कोई पैसा खर्च नहीं करने होंगे. हालांकि अमेजन प्राइम वीडियो का यह ऑफर इस साल सिर्फ 31 दिसंबर तक है. इस बात की जानकारी खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंचायत का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'पंचायत ने सीजन 1 और 2 को आप सभी के देखने के लिए फ्री बनाकर आपके द्वारा हमें दिए गए प्यार को लौटाने का निर्णय लिया है! सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि पंचायत में जितेंद्र कुमार के साथ रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे बड़े कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी हैं.