विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 22, 2022

शाहरूख खान की हीरोइन माहिरा खान ने अपने भाई पर जमकर लुटाया प्यार, क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल

हाल ही में माहिरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने भाई हिसान खान के साथ एक क्यूट पिक्स अपलोड की हैं.

शाहरूख खान की हीरोइन माहिरा खान ने अपने भाई पर जमकर लुटाया प्यार, क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल
माहिरा खान ने भाई के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

माहिरा खान वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड टैलेंटेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. माहिरा का फैशन सेंस हमेशा फैंस को मंत्रमुग्ध करता है.  फैंस माहिरा खान को उनकी पर्सनालिटी के लिए काफी ऐडमायर करते हैं. एक्टिंग के अलावा माहिरा अब अपनी पहली वेब सीरीज बारवां खिलाड़ी की प्रोड्यूसर भी हैं.  माहिरा एक ऐसी पाकिस्तानी अदाकारा हैं जिनके चाहने वाले दुनियाभर में हैं.  यही वजह है कि सोशल मीडिया पर माहिरा की तस्वीरें अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं.  एक बार फिर माहिरा की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं . 

 माहिरा खान ने भाई को खास अंदाज़ से किया बर्थडे विश 

 माहिरा खान  का नाम उन पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जिन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला है. एक्शन बॉलीवुड फिल्म रईस में शाहरुख़ के साथ माहिरा मुख्य भूमिका में नज़र आईं थीं. हाल ही में माहिरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने भाई हिसान खान के साथ कुछ बेहद क्यूट पिक्स अपलोड की हैं.  माहिरा ने इन तस्वीरों के जरिये अपने भाई को बेहद ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.  तस्वीर में माहिरा और हिसान अलग अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं.  इनमें से दो तस्वीरें माहिरा और हिसान के बचपन की हैं.  अपनी पहली तस्वीर में जहां दोनों भाई-बहन फेस मास्क लगाकर पोज़ देते  हुए नजर आ रहे हैं,  वहीं दूसरी बचपन की तस्वीर में माहिरा ने हिसान को हग किया हुआ है.  तीसरी तस्वीर में माहिरा बच्चों की तरह जीभ निकालकर पोज़ दे रही हैं और पीछे उनके भाई हैट  लगाए हुए नजर आ रहे हैं.  वहीं बचपन की एक और क्यूट तस्वीर में दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं. 

 माहिरा ने भाई के लिए लिखा है ये स्पेशल नोट

 इंस्टाग्राम पर बचपन से लेकर अब तक की प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए माहिरा खान ने अपने भाई के लिए प्यार भरा नोट भी लिखा है. माहिरा ने लिखा,  'मेरा पहला बच्चा,  मेरा पहला प्यार,  मेरा पहला रूममेट, मेरा और सिर्फ मेरा, मैं आपसे इतना प्यार करती हूं जितना आप कभी सोच भी नहीं सकते. हैप्पी बर्थडे आपको ख़ुशी, प्यार, सफलता, मन की शांति और अच्छा स्वास्थ्य मिले. अमीन'. सोशल मीडिया पर भाई-बहन की इस प्यार भरी तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस तरफ जहां माहिरा की खूबसूरती की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं हिसान  को अपने अपने तरीके से सभी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ghudchadhi trailer: समधी-समधन को हुआ घनघोर इश्क, शादी करने के लिए बेटा-बेटी का रिश्ता तोड़ने को हुए तैयार
शाहरूख खान की हीरोइन माहिरा खान ने अपने भाई पर जमकर लुटाया प्यार, क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल
एक-दो नहीं बल्कि बॉबी देओल से लड़ने के लिए सूर्या को लेने होंगे तीन अवतार, जान लें क्या है कंगुवा की कहानी
Next Article
एक-दो नहीं बल्कि बॉबी देओल से लड़ने के लिए सूर्या को लेने होंगे तीन अवतार, जान लें क्या है कंगुवा की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;