जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- जन्नत जल रही है, हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं...

जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के मुद्दे पर अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- जन्नत जल रही है, हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं...

माहिरा खान (Mahira Khan) ने जम्मू-कश्मीर को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • माहिरा खान ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट
  • कहा-जन्नत जल रही है
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट
नई दिल्ली:

राज्यसभा में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐलान कर दिया है. राज्यसभा में अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 (Jammu and Kashmir Article 370 of the Constitution of India) के कई खंड लागू नहीं होंगे. सिर्फ खंड एक बचा रहेगा. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) को मिला विशेष राज्य का दर्जा खत्म हो गया है. जम्मू-कश्मीर अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा. पिछले कुछ दिन से जम्मू-कश्मीर में बने तनाव भरे हालात को लेकर पाकिस्तानी कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर एक ट्वीट किया है, जिससे उनकी चिंता साफ जाहिर हो रही है.

योगेंद्र यादव बोले 'कश्मीरियों का दर्द मेरा अपना दर्द है' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं कसा तंज

एक्ट्रेस माहिरा (Mahira Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'जिस पर हम चर्चा नहीं करना चाहते हैं, उस पर हमें बहुत ही आसानी से खामोश कर दिया गया है. ये रेत पर लकीर खींचने की तरह है...जन्नत जल रही है और हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं.' माहिरा खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. जम्मू-कश्मीर को लेकर कई दिनों से काफी सस्पेंस चल रहा था आखिरबार अब वो खत्म हो चुका है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने अफेयर को किया स्वीकार, इंटरव्यू में लगाए ये गंभीर आरोप

बता दें कि 34 वर्षीया माहिरा खान (Mahira Khan) ने पाकिस्तान के साथ ही भारत में भी जबरदस्त पहचान बनाई थी. माहिरा खान ने फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान की बीवी का किरदार अदा किया था, जिसके जरिए उन्होंने लोगों के दिल में भी खूब जगह बनाई थी. जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म 'सुपरस्टार' के जरिए एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...