Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' की पहले दिन ऐसी रही कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम (John Abraham) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'पागलपंती' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन.

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' की पहले दिन ऐसी रही कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' हुई रिलीज
  • फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. मल्ट्री स्टारर फिल्म होने के वाबजूद भी 'पागलपंती' सिनेमाघरों में पहले दिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. दर्शकों को लुभाने में भी यह फिल्म असफल रही. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म 'पागलपंती' ने पहले दिन केवल 15% का ही कलेक्शन किया. इस हिसाब अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनिल कपूर की फिल्म ने केवल 2 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया हेगा. 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने कर दिया ऐलान, विनर ट्रॉफी लेने के लिए कोई जिंदा नहीं बचेगा...


वहीं, दर्शकों के साथ-साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की ये फिल्म समीक्षकों को  भी लुभाने में असफल रही है. 'पागलपंती (Pagalpanti)' में कहानी पूरी तरह मिसिंग है. फिल्म को बहुत ज्यादा खींचा भी गया है. 'पागलपंती' के कई जोक्स हंसाते हैं, लेकिन पूरी फिल्म में ऐसे मौके कम ही आते हैं. अनीस बज्मी की 'पागलपंती' पर उनकी सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' की छाया हावी रहती है. डायरेक्शन के मामले में अनीस बज्मी ने अपने पुराने स्टाइल को ही अपनाया है. 'पागलपंती' में उन्होंने ढेर सारे सितारों के जरिये भुलभुलैया गढ़ने की कोशिश की है. 

अनन्या पांडे ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया ऐसा डांस, Video पोस्ट करते ही हुआ वायरल


'पागलपंती (Pagalpanti)' की कहानी तीनों दोस्त जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की है. जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ कुछ सही नहीं होता. लेकिन एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है, और तीनों मजबूरी में पहुंचते हैं लंदन के डॉन सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर के पास. इन दोनों के भी अपने कुछ दर्द हैं, और सबके दर्द की एक ही वजह  है नीरज मोदी. जो भारत को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है. नीरज मोदी के पात्र को असल जिंदगी से प्रेरित कर बनाया गया है. फिर शुरू होती है कई तरह की उठा-पटक, और बेकार की एक्शन भरी कॉमेडी. वैसे भी फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही इशारा कर दिया गया था कि 'दिमाग मत लगाना.' फिल्म देखकर यह बात समझ भी आ जाती है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...