'पैडमैन' एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने गुस्से में कराया फोटोशूट, फैंस ने पूछा- पति से लड़कर आई हो...

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने हाल ही में कुछ फोटो इंटरनेट पर शेयर की हैं, इन फोटो में उनके एक्सप्रेशन चर्चा का विषयय बने हुए हैं.

'पैडमैन' एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने गुस्से में कराया फोटोशूट, फैंस ने पूछा- पति से लड़कर आई हो...

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने गुस्से में यूं दिए एक्सप्रेशन

खास बातें

  • राधिका आप्टे का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • ब्लैक स्विमसूट में नजर आईं एक्ट्रेस
  • नेटफ्लिक्स पर कई फिल्में कर चुकी हैं राधिका
नई दिल्ली:

राधिका आप्टे (Radhika Apte) फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थी. इस फिल्म के बाद से राधिका की पॉपुलैरिटी का ग्राफ बढ़ गया. राधिका ने 2005 में आई फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. राधिका आप्टे को 'पार्च्ड' के लिए भी पहचाना जाता है, जिसमें उनकी शानदार एक्टिंग थी. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. राधिका आप्टे (Radhuka Apte Photo) अपनी शानदार पोस्ट के जरिए से अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं. जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. 

मोनोकनी में नजर आईं राधिका 
हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte Instagram) ने कुछ बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे ब्लैक मोनोकनी पहने नजर आ रही हैं. खुले बाल और चेहरे पर गुस्सा देख उनके चाहने वालों ने पोस्ट पर जमकर कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा, टराधिका क्या पति से लड़कर आई हो.ट  वहीं दूसरे ने लिखा, 'ब्लैक मैजिक' बता दें कि फैंस राधिका की इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट्स पर कर चुकी हैं काम 
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें को राधिका आप्टे को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'रात अकेली है' में देखा गया था. इस फिल्म में वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आईं थीं. अब फैंस उनके नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.