धनाश्री को बाइक पर बैठाकर Jassie Gill घूमाते आए नजर, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का धमाकेदार सॉन्ग 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) रिलीज हो चुका है.

धनाश्री को बाइक पर बैठाकर Jassie Gill घूमाते आए नजर, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

धनाश्री (Dhanashree) को बाइक पर बैठाकर Jassie Gill घूमाते आए नजर

नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का धमाकेदार सॉन्ग 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) रिलीज हो चुका है. अब इस गाने से जुड़ा एक और वीडियो सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिस पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा और जस्सी गिल (Jassie Gill) की केमिस्ट्री भी देखने लायक है. दोनों बाइक पर बैठ हुए है. जस्सी गिल बाइक चला रहे हैं वहीं धनाश्री बाइक के पीछे बैठी नजर आ रही हैं. और वीडियो के बैकग्राउंड में सॉन्ग 'ओये होये होये' सॉन्ग चल रहा है. 

आपको बता दें कि जस्सी गिल (Jassie Gill) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का गाना 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) हाल ही में रिलीज हुआ है.  सॉन्ग पर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो वो भी गाने की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस गाने को जस्सी गिल के साथ सिमर कॉर ने गाया है. वहीं, हैप्पी रायकोटी ने गाने के लीरिक्स लिखे हैं. गाने को सुनकर कोई भी इस पर थिरकने के लिए मजबूर हो सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है जब जस्सी गिल (Jassie Gill) ने अपने गानों से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले जस्सी गिल ने 'प्यार मंगदी', 'जोनी वॉकर', 'गिटार सिखदा' और कई गानों से धमाल मचाया था. सिंगिंग के साथ-साथ जस्सी गिल बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. वह कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे. वहीं, धनाश्री वर्मा की बात करें तो वह एक मशहूर यू-ट्यूबर हैं, जिन्होंने अपने डांस से लोगों का खूब दिल जीता है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने अपनी कोरियोग्राफी से भी खूब पहचान बनाई है.