ओटीटी पर इस हफ्ते दिखेगा इन साउथ मूवीज और वेब सीरीज का जलवा, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर आएगा टिल्लू और कहां होगा भीमा का घमासान

ओटीटी पर इस हफ्ते साउथ की कुछ शानदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इसके साथ ही कुछ वेब सीरीज भी दस्तक दे रही हैं. जानें डिज्नी प्लस हॉटस्टर, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और अहा पर क्या हो रहा है रिलीज.

ओटीटी पर इस हफ्ते दिखेगा इन साउथ मूवीज और वेब सीरीज का जलवा, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर आएगा टिल्लू और कहां होगा भीमा का घमासान

OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली:

OTT Releases This Week: बड़े पर्दे पर तो साउथ इंडियन मूवी का डंका बज ही रहा है. अब ओटीटी पर भी इन मूवीज की डिमांड बढ़ती जा रही है. इन मूवीज के कद्रदान ये इंतजार करते हैं कि कब उनके फेवरेट सितारों की  मूवी टॉकीज में लगेगी. पूरी शिद्दत से टिकट खिड़की तक पहुंचकर टिकट लेते हैं और फिल्म देखते हैं. अब यही दीवानगी ओटीटी के लिए भी शुरू हो चुकी है. ओटीटी पर फेवरेट मूवी  रिलीज होगी, ये जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. और, फिल्म के लॉन्च होते ही उसे देखने के लिए टूट पड़ते हैं. ऐसे ही फैंस के लिए इस हफ्ते भी कुछ साउथ इंडियन मूवीज ओटीटी पर आ रही हैं. जानिए कब और कहां उन्हें देख सकते हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar)

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बैक टू बैक दो मूवी रिलीज होने वाली है. जिसमें से एक मूवी है भीमा जो तेलुगू फिल्म है. ये फिल्म 25 अप्रैल को रिलीज होगी. दूसरी फिल्म है क्रैक मूवी. ये एक हिंदी फिल्म है जो 26 अप्रैल को रिलीज होगी.

अहा (AHA)

चुंदुरू पुलिस स्टेशन, ये मूवी न्याट्टू फिल्म का तेलुगू वर्जन है. जो 26 अप्रैल को रिलीज होगा.

नेटफ्लिक्स (Netflix)

टिल्लू स्क्वायर नाम की तेलुगू मूवी को आप 26 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)

साउथ इंडियन मूवीज के अलावा हिंदी वेब सीरीज भी इस बार रिलीज होने वाली है. इस कड़ी में आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दिल दोस्ती डिलेमा नाम की हिंदी वेब सीरीज देख सकते हैं. ये वेब सीरीज 26 अप्रैल को लॉन्च होगी.

जियो  सिनेमा (Jio Cinema)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जियो सिनेमा भी इस वीक हिंदी वेबसीरीज की पेशकश लेकर आ रहा है. इस प्लेटफॉर्म पर आप रणनीति नाम की हिंदी वेबसीरीज देख सकते हैं. ये वेबसीरीज 25 अप्रैल से जियो सिनेमा पर देखी जा सकेगी.