विज्ञापन
Story ProgressBack

OTT releases this week: इस हफ्ते ओटीटी पर होगा रहस्य और रोमांच का घमासान, रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

OTT releases this week: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एपल टीवी प्लस पर इस हफ्ते मनोरंजक वेब सीरीज और फिल्मों की जबरदस्त डोज मिलने वाली है.

Read Time: 3 mins
OTT releases this week: इस हफ्ते ओटीटी पर होगा रहस्य और रोमांच का घमासान, रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में
OTT releases this week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्मे
नई दिल्ली:

OTT Releases This Week: ये पूरा हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरपूर है. साल 2024 के दूसरे हफ्ते दर्शकों की पहली पसंद बने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक धांसू वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. पूरे हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई-नई वेब सीरीज और फिल्में देखने का मौका मिलेगा. इन वेब सीरीज में एक्शन से लेकर इमोशंस तक का भरपूर छौंक है. इन वेब सीरीज और फिल्में को नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अहा और एपल प्लस टीवी पर देखा जा सकेगा. तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं.

इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही वेब सीरीज और मूवीज 

एको (ECHO)

'इको' माया के इर्द-गिर्द घूमती एक कहानी है, जो अपने घर लौटती है और अपने समुदाय से फिर से जुड़ती है. इस शो में माया का रोल अलाक्वा कॉक्स निभा रही हैं. चार्ली कॉक्स सीरीज में डेयरडेविल के रोल में दिखेंगे. ये वेब सीरीज 11 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है.

किलर सूप (Killer Soup)

'किलर सूप' स्वाति शेट्टी पर बेस्ड है, जो एक महत्वाकांक्षी लेकिन प्रतिभाहीन शेफ है. इस सीरीज में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल में हैं. वहीं, नासिर, सयाजी शिंदे, लाल, अंबुथासन, अनुला नावलेकर और कानी कुसरुति भी अहम रोल निभा रहे हैं. ये सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी.

मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission Impossible 7)

मिशन इम्पॉसिबल 7 की एथन हंट यानी टॉम क्रूज की है. जो एक बार फिर अपने नए मिशन पर निकला है. इस सीरीज को 11 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन (Extra Ordinary Man)

'एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन' अभि नाम के एक किरदार पर बेस्ड है, जिसने बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा है. बड़ा होने के बाद वह जूनियर आर्टिस्ट बन जाता है लेकिन उसकी रील और रियल लाइफ तब ज्यादा अजीब मोड़ पर पहुंच जाती है, जब वह एक कंपनी की एमडी लिकिथा से प्यार में पड़ जाता है. इस फिल्म में नितिन, रोहिणी, श्री लीला, राव रमेश, सुदेव नायर और राजशेखर जैसे स्टार्स हैं. ये फिल्म 12 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है.

किलर्स ऑफ द फ्लावर मून (Killers Of The Flower Moon)

'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' फिल्म 12 जनवरी को एपल टीवी प्लस (Apple TV+) पर रिलीज होने जा रही है. 

द लेजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3 (The Legend Of Hanuman Season 3)

'द लेजेंड ऑफ हनुमान' भगवान हनुमान की कहानी है. इस बार शो में दिखाया गया है कि कैसे हनुमान अंधेरे के बीच आशा का प्रतीक बन गए. कैसे भगवान महादेव भगवान श्रीराम की सेवा के लिए हनुमान के रूप में अवतार लेते हैं. ये एनिमेटेड वेब सीरीज 12 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब एक साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाते थे अमिताभ, जया और रेखा! आगे की सीट पर हमेशा इस एक्ट्रेस के साथ बैठते थे बिग बी
OTT releases this week: इस हफ्ते ओटीटी पर होगा रहस्य और रोमांच का घमासान, रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में
मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड है
Next Article
मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;