विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

इन 13 वेब सीरीज और फिल्मों से अपनी दिवाली को मनाए धमाकेदार, कॉमेडी, सस्पेंस और एक्शन का होगा भरपूर मसाला

दिवाली के खास मौके पर सलमान खान की 'टाइगर 3' की रिलीज के शोरशराबे के बीच ओटीटी पर कई धमाकेदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्में आ रही हैं. मूवी लवर्स के लिए पूरा हफ्ता ही खास होने जा रहा है. देखिए पूरी लिस्ट...

Read Time: 4 mins
इन 13 वेब सीरीज और फिल्मों से अपनी दिवाली को मनाए धमाकेदार, कॉमेडी, सस्पेंस और एक्शन का होगा भरपूर मसाला
दिवाली पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ रहीं एक से बढ़कर एक धांसू फिल्म
नई दिल्ली:

OTT Release This Week : इस दिवाली एंटरटेनमेंट में धमाल मचने वाला है. मूवी लवर्स के लिए तो पूरा हफ्ता ही खास रहने वाला है. क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज (OTT Release This Week) होने जा रही हैं, जो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' की दहाड़ के बीच आ रही हैं. देखिए पूरी लिस्ट.

द किलर 

डेविच फिंचर के डायरेक्शन में बनी अमेरिकन एक्शन थ्रिलर फिल्म 'द किलर'फ्रांसीसी ग्राफिक नॉवेल पर बेस्ड है. अर्लिस हॉवर्ड, चार्ल्स पार्नेल, केरी ओ'मैली, साला बेकर, सोफी चार्लोट और टिल्डा स्विंटन स्टारर ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 10 नवंबर 2023 को आ रही है.

पिप्पा

'पिप्पा' शाहिद कपूर के भाई और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म है, जो इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो रही है. 10 नवंबर को इस फिल्म को स्ट्रीम कर पाएंगे. ये फिल्म 1971 के भारत-पाक वॉर पर बेस्ड है.

घूमर

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' भी इस लिस्ट में शामिल है. 'घूमर' इसी हफ्ते ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. फिल्म 10 नवंबर को Zee5 पर रिलीज होगी.

लेबल

तमिल ड्रामा फिल्म 'लेबल' भी इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है. 10 नवंबर से फिल्म तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बंगाली, मराठी और हिंदी में स्ट्रीम होगी.

रॉबी विलियम्स

हॉलीवुड एक्टर रॉबी विलियम्स की डॉक्युमेंट्री 'Robbie Williams' इसी हफ्ते में 8 तारीख को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके शुरुआती दिनों के स्ट्रगल को दिखाया गया है. इसे आप Netflix पर देख सकते हैं.

दसांता क्लॉज 2

एक और फिल्म द सैंटा क्लॉज एस2 भी 8 नवंबर 2023 को आ चुकी है. इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार चल रहा था. ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर इस वेब सीरीज को देख सकते हैं. 

एस्केपिंग ट्विन फ्लेम्स

इंग्लिश डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'Escaping Twin Flames' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 नवंबर को ही आ चुकी है. यह शो दर्शकों को काफी पसंद आई है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

वलाट्टी 

रोशन मैथ्यू और रवीना रवि की मलयालम फिल्म 'वालाटी' है. ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज हुई है. 7 नवंबर को फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म का रिस्पॉन्स अच्छा है.

ये फिल्में भी इस हफ्ते रिलीज होंगी 

इन फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा इस हफ्ते दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर 'द रोड' रिलीज हो रही है. इसके साथ ही Namma Flix पर 'रुद्री', प्राइम पर 'शॉट बूट थ्री' और 'पुलिक्कुथि पंडी' रिलीज होंगी. वहीं, नेटफ्लिक्स पर 'The Billionaire', 'TheButler' And 'The Boyfriend' रिलीज हो रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
56 से लेकर 64 साल तक के एक्टर की हीरोइन बन चुकी है ये एक्ट्रेस, अब सैफ अली खान के बेटे संग दिखेगी जोड़ी
इन 13 वेब सीरीज और फिल्मों से अपनी दिवाली को मनाए धमाकेदार, कॉमेडी, सस्पेंस और एक्शन का होगा भरपूर मसाला
किसी को 1 लाख तो किसी को 15 हजार, शोले के जय-वीरू से लेकर बसंती तक, जानें पूरी स्टारकास्ट की फीस
Next Article
किसी को 1 लाख तो किसी को 15 हजार, शोले के जय-वीरू से लेकर बसंती तक, जानें पूरी स्टारकास्ट की फीस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;