Oscar 2023: रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, ब्लैक गाउन में एक्ट्रेस ने लूटा फैंस का दिल

95वें ऑस्कर पुरस्कार में जहां फिल्म आरआरआर की धूम है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी चर्चा में हैं. उन्होंने ऑस्कर 2023 में बतौर प्रजेंटर हिस्सा लिया है. ऑस्कर के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण का बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाया है

Oscar 2023: रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, ब्लैक गाउन में एक्ट्रेस ने लूटा फैंस का दिल

रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली:

95वें ऑस्कर पुरस्कार में जहां फिल्म आरआरआर की धूम है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी चर्चा में हैं. उन्होंने ऑस्कर 2023 में बतौर प्रजेंटर हिस्सा लिया है. ऑस्कर के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण का बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाया है, जिसने सबके दिल को जीत लिया है. अभिनेत्री 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स की सेरेमनी में ब्लैक कलर के गाउन में पहुंचीं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की लुक की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर में प्रजेंटर के तौर पर नजर आईं. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए दी थी. दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह 95वें ऑस्कर पर प्रजेंटर की भूमिका अदा करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण अमेरिकी एक्ट्रेस एरियाना डेबोस के साथ होस्ट किया. साथ ही वह भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि वह दुनिया के उन चुनिंदा लोगों में से एक है जो पुरस्कार प्रदान करने वालों में से होंगी. दीपिका पादुकोण के अलावा प्रजेंटर के तौर हॉलीवुड की अन्य हस्तियां नजर आईं. बता दें कि ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज' (एएमपीएएस) ने ऑस्कर के लिए योग्य 301 फीचर फिल्मों की सूची जारी की गई थी, जिनमें ‘आरआरआर', ‘गंगूबाई काठियावाड़ी', ‘द कश्मीर फाइल्स' और ‘कंतारा' जैसी भारतीय फिल्में शामिल हैं. इस साल ऑस्कर की रेस में भारत की ओर से साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर प्रबल दावेदार है. इस फिल्म के नाटू नाटू गाने को नॉमिनेशन मिला है.