सलमान खान के साथ अपना वो वाला फेमस पोज नहीं दे पाए ऑरी, इंटरनेट यूजर्स बोले- भाई के सामने फालतू स्टाइल नहीं

सलमान खान के साथ अपना सिग्नेचर पोज नहीं पाए ऑरी. तस्वीर वायरल हुई तो सलमान खान के फैन्स बोले भाई के साथ संभलके ऑरी.

सलमान खान के साथ अपना वो वाला फेमस पोज नहीं दे पाए ऑरी, इंटरनेट यूजर्स बोले- भाई के सामने फालतू स्टाइल नहीं

सलमान खान

नई दिल्ली:

ऑरी और इंस्टाग्राम तो आज के टाइम में दो जिस्म एक जान बन चुके हैं. कोई पार्टी हो...कोई इवेंट हो या बर्थडे ऑरी हर जगह मौजूद रहते हैं और तस्वीरों का तो पूछिए मत. किसी पार्टी में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसके साथ ऑरी नजर नहीं आए. ऑरी की तस्वीरों की एक और खासियत है और वो है उनका सिग्नेचर पोज. तस्वीरें खिंचवाने का उनका एक स्टाइल है. वो चाहे किसी एक्ट्रेस के साथ तस्वीर खिंचवाएं या एक्टर के साथ अपना पोज देना कभी मिस नहीं करते. लेकिन एक एक्टर ऐसे हैं जिनके सामने ऑरी को अपना पोज भूलना पड़ा. ये एक्टर हैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान.

सलमान के साथ अपना पोज भूले ऑरी

सलमान और ऑरी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें सलमान खान तो जेब में हाथ डाले पोज दे रहे हैं. उनके साथ ऑरी भी हैं लेकिन ऑरी का अंदाज थोड़ा अलग दिखा. दरअसल ऑरी सलमान भाई के साथ अपना सिग्नेचर पोज नहीं दे पाए. अब सलमान पर तो वो हाथ रख नहीं पाए इसलिए सलमान के साथ खड़े होकर वो हवा में अपना वो एक्शन किए दिखे.

वायरल तस्वीर पर आए मजेदार कमेंट्स

सलमान और ऑरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर इंटरनेट यूजर्स के बड़े ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, भाई से पंगा नहीं. एक ने लिखा, जे बात सल्लू. एक बोला, भाई के सामने सीधे रहने का. सलमान के एक फैन का कमेंट आया, सलमान खान के सामने फालतू स्टाइल नहीं. एक कमेंट था, सलमान खान कह रहे होंगे - अपनी ब्लेसिंग मेरे से दूर रखो भाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com