Om Bheem Bush Box Office Collection Day 3: साउथ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया रंग, बजट वसूल, कमाए इतने करोड़

Om Bheem Bush Box Office Collection Day 3: ओम भीम बुश एक कॉमेडी फिल्म है. जानें इस फिल्म ने तीन दिन में किया कितना कलेक्शन.

Om Bheem Bush Box Office Collection Day 3: साउथ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया रंग, बजट वसूल, कमाए इतने करोड़

Om Bheem Bush Box Office Collection Day 3: ओम भीम बुश का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

Om Bheem Bush Box Office Collection Day 3: साउथ की फिल्में कुछ हटकर विषय पर बन रही हैं और कामयाब भी हो रही हैं. इन फिल्मों की कामयाबी की एक बड़ी वजह इनका बजट भी माना जा रहा है. पिछले कुछ समय में देखने को मिला है कि जिन फिल्मों का बजट काफी सीमित रहा है, जिनकी कहानी मजबूत रही है, उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर लंबी छलांग लगाई है. ऐसा ही कुछ कॉमेडी तेलुगू फिल्म 'ओम भीम बुश' के बारे में भी कहा जा सकता है. ओम भीम बुश का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा रहा था, फिर फिल्म ने दूसरे दिन भी उत्साह बढ़ाने वाला कलेक्शन किया. अब ओम भीम बुश का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है. फिल्म ने अपना बजट निकाल लिया है और अब फायदे में आ गई है.

ओम भीम बुश बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

ओम भीम बुश ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 17 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है. यह फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन है. इस तरह ओम भीम बुश ने अच्छी शुरुआत की है. अगर फिल्म के बजट की बात करें तो यह लगभग 10-15 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है और प्रॉफिट में आ गई है. यह ओम भीम बुश के निर्माताओं के लिए गुड न्यूज है.

ओम भीम बुश ओटीटी रिलीज

ओम भीम बुश का सिनेमाघरों में सफर जारी है. लेकिन इस बीच फिल्म के ओटीटी रिलीज की खबर भी आ चुकी है. ओम भीम बुश को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा. इस तरह फिल्म अप्रैल के तीसरे हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर नजर आ सकती है.

ओम भीम बुश की स्टारकास्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओम भीम बुश तेलुगु फिल्म है, जो 22 मार्च को रिलीज हुई थी. यह फिल्म हर्षा कोनुगंती निर्देशित और वी सेल्युलॉइड निर्मित है. फिल्म में श्रीविष्णु, प्रियदर्शी, राहुल रामकृष्ण, प्रीति मुकुंदन, आयशा खान, श्रीकांत अयंगर, आदित्य मेनन और राचा रवि लीड रोल में हैं. ये कहानी भैरवपुरम गांव की है. तीन दोस्त कृष, विनय और माधव भुतहा सम्पंगी महल में जाते हैं और छिपे हुए खजाने की खोज करते हैं.