Oh Sanam: टोनी कक्कड़ और श्रेया घोषाल की सिंगिंग का चला जादू, रोमांटिक Video सॉन्ग ने जीता फैंस का दिल

Oh Sanam: श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का एक गाना 'ओ सनम' (Oh Sanam) रिलीज हुआ है, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है.

Oh Sanam: टोनी कक्कड़ और श्रेया घोषाल की सिंगिंग का चला जादू, रोमांटिक Video सॉन्ग ने जीता फैंस का दिल

Oh Sanam: टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) की सिंगिंग का चला जादू

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ और श्रेया घोषाल का 'ओ सनम' हुआ रिलीज
  • टोनी कक्कड़ और श्रेया घोषाल की सिंगिंग ने जीता दिल
  • वीडियो सॉन्ग यू-ट्यूब पर खूब मचा रहा है धमाल
नई दिल्‍ली:

Oh Sanam: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, दूसरी और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी अकसर अपने गानों से धूम मचाते हुए नजर आते हैं. हाल ही में दोनों का एक गाना 'ओ सनम' (Oh Sanam) रिलीज हुआ है, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने को लेकर लोग श्रेया घोषाल की सराहना तो कर ही रहे हैं, साथ ही टोनी कक्कड़ के तारीफों के पुल बांधते भी नहीं तक रहे. गाने में टोनी कक्कड़ मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिबा नवाब (Hiba Nawab) के साथ नजर आए, जिनके साथ उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद की गई.


'ओ सनम' (Oh Sanam) सॉन्ग को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही गाने को अभी तक 58 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. वीडियो में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और हिबा नवाब (Hiba Nawab) की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. गाने में नजर आ रहा है कि हिबा नवाब और टोनी कक्कड़ एक-दूसरे से प्यार करते हैं. ऐसे में प्यार की खातिर एक्ट्रेस घर से भी भाग जाती हैं. दोनों अपनी जिंदगी साथ गुजार रहे होते हैं कि तभी उन्हें गोली मार दी जाती है. हालांकि, टोनी कक्कड़ की जान तो बच जाती है, लेकिन हिबा नवाब मर जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'ओ सनम' (Oh Sanam) सॉन्ग को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने खास उनके बर्थडे पर रिलीज किया है. इस गाने को गाने के साथ-साथ इसके म्यूजिक और लीरिक्स भी टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने दिये हैं. वहीं, दूसरी और श्रेया घोषाल ने भी गाने को खूबसूरत बनाने में उनकी खूब मदद की है. बता दें कि इससे पहले टोनी कक्कड़ का 'तेरा सूट' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें अली गोनी और जैस्मिन भसीन साथ नजर आए थे. इस गाने ने भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इससे पहले टोनी कक्कड़ का 'शोना शोना', लैला और कुर्ता पजामा जैसे कई सॉन्ग भी रिलीज हुए.