काजोल की लाडली Nysa Devgan को दीवाली पार्टी में पहचान नहीं पाए फैन्स, बदला-बदला लुक देख बोले- कुछ तो किया है

न्यासा देवगन के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. वीडियो में उन्हें न्यासा का लुक काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है.

काजोल की लाडली Nysa Devgan को दीवाली पार्टी में पहचान नहीं पाए फैन्स, बदला-बदला लुक देख बोले- कुछ तो किया है

न्यासा देवगन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. इन दिनों बॉलीवुड में दिवाली पार्टी का दौर चल रहा है और सभी सितारे एक-दूसरे के घर पहुंच रहे हैं. रविवार रात को न्यासा देवगन भी दिवाली पार्टी में नजर आईं. हालांकि इस बार लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए. बीते दिनों न्यासा को भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में गोल्डन लहंगे में देखा गया था, वहीं इस बार वे प्रिंटेड ग्रीन कलर के लहंगे में स्पॉट हुईं. न्यासा कार में अपने एक फ्रेंड के साथ इस पार्टी में पहुंची थीं, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था.

इन तस्वीरों और वीडियो में न्यासा काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं. न्यासा ने पास खड़े कैमरामैन को पूरी तरह अवॉइड किया. वीडियो में उन्हें अपने दोस्तों के साथ कुछ डिस्कस करते हुए देखा गया. हालांकि न्यासा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. वीडियो में उन्हें न्यासा का लुक काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है. अधिकतर यूजर्स यह कहते हुए भी देखे गए कि न्यासा ने यकीनन अपने चेहरे के साथ कुछ किया है. कुछ ने तो यह तक भी कहा कि न्यासा ने नाक की सर्जरी कराई है. जबकि कुछ लोग लुक्स के मामले में उन्हें जान्हवी कपूर से भी कंपेयर करते नजर आए.

iquo2r38

009r7s9

 देवगन की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'कुछ तो चेहरे के साथ गड़बड़ है'. तो एक अन्य ने लिखा, 'ये इतनी अलग क्यों दिख रही है. फेस के साथ कुछ किया है क्या'. वहीं कुछ ने तो न्यासा को जान्हवी कपूर पार्ट 2 तक कह डाला. आपका क्या कहना है न्यासा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर. हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com