नुसरत जहां ने लॉकडाउन में अपने डांस से मचाया धमाल, एक्ट्रेस का TikTok Video हुआ वायरल

बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी अकसर उन्हें सुर्खियों में खींच लाती है.

नुसरत जहां ने लॉकडाउन में अपने डांस से मचाया धमाल, एक्ट्रेस का TikTok Video हुआ वायरल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के टिकटॉक वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • नुसरत जहां के टिकटॉक वीडियो ने मचाया धमाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है नुसरत जहां का वीडियो
  • लॉकडाउन में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी अकसर उन्हें सुर्खियों में खींच लाती है. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिला, जिसमें नुसरत जहां जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. लॉकडाउन में एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में नुसरत जहां के डांस स्टेप्स और एनर्जी भी कमाल की लग रही हैं. 

@nusratchirps

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के इस टिकटॉक वीडियो पर 22 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आए हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. डांस के साथ-साथ इसमें एक्ट्रेस का लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. डांस के साथ-साथ वीडियो में एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज भी नजर आ रहा है. यह पहली बार नहीं है जब नुसरत जहां ने अपने टिकटॉक वीडियो से लोगों का खूब ध्यान खींचा हो. एक्ट्रेस अकसर टिकटॉक पर अपने वीडियो शेयर करती हैं, जो लोगों का खूब ध्यान खींचती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से तुर्की में शादी की थी. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की शादी के खास मौके पर उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी. अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने 'खिलाड़ी', 'शोत्रु', 'खोका 420', 'जमाई', 'लव एक्सप्रेस' और 'क्रिसक्रोस' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है.