इस डांसर ने किए ऐसे डांस स्टेप्स, नोरा फतेही भी हुईं हैरान, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस डांस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में डांसर ने ऐसे डांस स्टेप्स किए, जिसे देखने के बाद वो काफी हैरान हो गईं.

इस डांसर ने किए ऐसे डांस स्टेप्स, नोरा फतेही भी हुईं हैरान, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो

खास बातें

  • नोरा फतेही ने शेयर किया वीडियो
  • इस डांसर के स्टेप्स को देख हुईं हैरान
  • वायरल हो रहा है यह वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है. वो अपनी तस्वीरों और डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने फिर से एक डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यह डांसर 'पेपेटा' सॉन्ग पर भरतनाट्यम और हिप-हिप प्यूजन का शानदार मिश्रण कर अपने डांस का जलवा बिखेर रही है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) भी इस डांसर के डांस को देख हैरान रह गईं. उनको यह डांस वीडियो इतना अच्छा लगा कि वो खुद को इसे शेयर करने से नहीं रोक सकीं.

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस डांस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा: "यस क्वीन. यह अद्भुत है! आज इंटरनेट पर 'पेपेटा' के लिए भरतनाट्यम और हिप-हिप फ्यूजन का शानदार मिश्रण! ब्रावो! आपकी क्रिएटिविटी और शानदार मूवमेंट को प्यार." नोरा फतेही द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 4 लाख 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है.

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

VIDEO: War Movie Review: जानें कैसी है Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...