नोरा फतेही ने छोटी बच्चियों का बेहतरीन डांस वीडियो किया शेयर, देख यूजर बोले- ये है रियल टैलेंट...

नोरा फतेही ने हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देख सकते है कि कुछ छोटी बच्चियां उनके 'कुसु-कुसु' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने छोटी बच्चियों का बेहतरीन डांस वीडियो किया शेयर, देख यूजर बोले- ये है रियल टैलेंट...

नोरा फतेही ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हसीन और हॉट अदाकारा नोरा फतेही को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. नोरा भी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर करती हैं. कभी वो अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं तो कभी वो अपने अतरंगी डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो कोई उनका डांस वीडियो नहीं है बल्कि उन्होंने स्लम एरिया की कुछ छोटी बच्चियों का डांस वीडियो शेयर किया है. ये बच्चियां उनके लेटेस्ट सॉन्ग 'कुसु-कुसु' पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो देख यूजर्स जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

नोरा फतेही ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'कितना प्यारा है! तुम लोग बहुत अद्भुत हो'. ये वीडियो देख एक यूजर ने लिखा है 'ये रियल टैलेंट है', तो किसी ने लिखा है 'चारों ओर बहुत प्रतिभा है... उन्हें बस सही मंच की जरूरत है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था. वहीं अब सोर्स की माने तो वे अब 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में नजर आएंगी.