नोरा फतेही का गाना 'छोड़ देंगे' का टीजर रिलीज, बोलीं- मेरी चुप्पी का गलत मतलब मत निकालना...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिर से इसी गाने का म्यूजिकल टीजर रिलीज किया है जिसमें नोरा का लुक देखने लायक है. इस वीडियो में नोरा रेड कलर की आउटफिट में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं.

नोरा फतेही का गाना 'छोड़ देंगे' का टीजर रिलीज, बोलीं- मेरी चुप्पी का गलत मतलब मत निकालना...

Nora Fatehi Chhor Denge: नोरा फतेही का गाना 'छोड़ देंगे' का टीजर रिलीज

खास बातें

  • नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' 4 फरवरी को होगी रिलीज
  • नोरा फतेही के बंजारन लुक ने इंटरनेट पर मचाई धूम
  • नोरा फतेही का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में खुद को एक बेहतरीन डांसर के रूप में स्थापित किया है. नोरा फतेही अपने डांस वीडियो की वजह से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में नोरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नए गाने 'छोड़ देंगे' (Chhor Denge) का फर्स्ट लुक शेयर किया था जिसे फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया गया था. अब नोरा ने फिर से इसी गाने का म्यूजिकल टीजर रिलीज किया है जिसमें नोरा का लुक देखने लायक है. नोरा रेड कलर की आउटफिट में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं. इस म्यूजिकल टीजर में गाने के एक शब्द भी नहीं हैं लेकिन म्यूजिक सुनकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है गाना रिलीज होते ही धमाल मचाने वाला है. 
 


दरअसल, नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने टीजर शेयर करने से कुछ मिनट पहले बंजारन वाली ड्रेस में ही फोटो शेयर की थी जिसके साथ ही उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा था कि जो फैन्स का ध्यान काफी खींच रहा है.  नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने लिखा- मेरी चुप्पी का तुम गलत मतलब मत निकाल लेना क्योंकि मैं हमला करने के लिए सही समय का इंतजार करती हूं. नोरा के इस खास मैसेज का आप यह मतलब निकाल सकते हैं कि नोरा गाना छोड़ देंगे में किसी मकसद को पूरा करने के लिए बदला लेते हुए नजर आएंगी. नोरा की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ा नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग काफी कमाल की थी.