नोरा फतेही का 'जलेबी बेबी' पर दिखा ग्लैमरस अवतार, फैन्स बोले- इसी नूर का इंतजार था- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

नोरा फतेही का 'जलेबी बेबी' पर दिखा ग्लैमरस अवतार, फैन्स बोले- इसी नूर का इंतजार था- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • 'जलेबी बेबी' गाने पर दिखा अनोखा अंदाज
  • 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने धमाकेदार स्टाइल से आए दिनों फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने लुक के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. नोरा फिलहाल तो अभी तक किसी लीड रोल में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों उनके धमाकेदार डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.वहीं अब नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है. नोरा फतेही इस लेटेस्ट वीडियो में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में नोरा फतेही  (Nora Fatehi Video) अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. एक के बाद एक डिजाइनर ड्रेस में उनका स्टाइल देखने लायक है. कभी वे देसी लुक में नजर आती हैं तो कभी वे एक वेस्टर्न आउटफिट में धमाल मचाती दिखाई दे रही हैं. फैंस के साथ ही  सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'जलेबी बेबी' का सॉन्ग इस वीडियो को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. एक यूजर ने  नोरा के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'सभी आउटफिट्स में आप काफी खूबसूरत दिख रही हैं' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'आपके इसी नूर का इंतजार था.' इस वीडियो को अभी तक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही के (Nora Fatehi) वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में नोरा का धमाकेदार डांस देखने को मिलेगा..