नोरा फतेही का Garmi Song हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का अंदाज देख वरुण धवन भी बोले- कोई एसी चला दो...

Garmi Song: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर अपनी अदाओं से धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, उनका नया गाना 'गर्मी' का रिलीज हो चुका है, जिसने देखते ही देखते लोगों का दिल भी जीत लिया है.

नोरा फतेही का Garmi Song हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का अंदाज देख वरुण धवन भी बोले- कोई एसी चला दो...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'गर्मी' सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • नोरा फतेही का 'गर्मी' सॉन्ग हुआ रिलीज
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने फिर मचाया तहलका
  • वरुण धवन के साथ जबरदस्त डांस करती दिखीं नोरा फतेही
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर अपनी अदाओं से धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, उनका नया गाना 'गर्मी (Garmi Song)' का रिलीज हो चुका है, जिसने देखते ही देखते लोगों का दिल भी जीत लिया है. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' का यह सॉन्ग रिलीज होते ही न केवल यूट्यूब पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी छा गया है. 'दिलबर' और 'साकी-साकी' की तरह इस गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग को बादशाह (Badshah) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया है.

रितेश देशमुख ने बीवी को यूं पहनाई टाई, Video हुआ वायरल

इस गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का अंदाज देखकर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी खुद को नहीं रोक पाते हैं और कहते हैं, "अरे यार कोई एसी चला दो." नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) और वरुण धवन के इस सॉन्ग को नेहा कक्कड़ और बादशाह ने मिलकर गाया है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग पर 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. साथ ही इस गाने को लेकर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं.  

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Jingle Bells पर किया कथक, Video देख क्रिसमस हो जाएगा और भी खास

बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी.  इस फिल्म को रेमो डिसूजा (Remo D'souza) ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...