Nora Fatehi मोरक्को में इस खास मौके पर रेगिनस्तान में यूं इजॉय करती आईं नजर, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जितने शानदार अंदाज में अपने गानों में डांस करती हैं, उतने जोरदार अंदाज में अपनी जिंदगी के खास पलों को इंजॉय करना भी जानती हैं.

Nora Fatehi मोरक्को में इस खास मौके पर रेगिनस्तान में यूं इजॉय करती आईं नजर, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने यूं सेलिब्रेट की अपनी खुशी

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जितने शानदार अंदाज में अपने गानों में डांस करती हैं, उतने जोरदार अंदाज में अपनी जिंदगी के खास पलों को इंजॉय करना भी जानती हैं. नोरा फतेही की इंस्टाग्राम (Nora Fatehi Instagram) पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह अपने फैन्स के लगातार संपर्क भी साधे रहती हैं. कभी वीडियो से कभी फोटो से और कभी शूटिंग के सेट से. तभी तो उन्हें इंस्टाग्राम पर इतना प्यार मिलता है कि उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 करोड़ के आंकड़े को छू गई है. जिसकी खुशी उन्होंने मोरक्को के रेगिस्तान (Morocco Desert) में दोस्तों के साथ मनाई है. 

Sapna Choudhary ने स्टेज पर की धमाकेदार वापसी, लाल रंग के सूट में हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस- देखें Video

Malaika Arora ने बेटे अरहान के साथ खेला क्रिकेट, यूं शॉट लगाती नजर आईं एक्ट्रेस- खूब Viral हो रहा है Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी इस खुशी को फैन्स के साथ साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'वाउ! हमने कर दिखाया! मेरे इंस्टाग्राम परिवार और हर उस शख्स का शुक्रिया जिसने मुझे सपोर्ट किया. ढेर सारा प्यार दोस्तों. यह तो सिर्फ एक शुरुआत है.' इस तरह नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम फैमिली का आभार जताया है. 

Jacqueline Fernandez ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया शानदार बेली डांस, Video में यूं दिखा ग्लैमरस अंदाज

सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव पहुंचकर बीच पर यूं किया एंजॉय, Video में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सॉन्ग इन दिनों बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में देखे जा सकते हैं. उनके गाने सुपरहिट भी हो रहे हैं. हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनका सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' आया है. इस सॉन्ग में भी उन्हें फैन्स ने खूब पसंद किया है.