विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2019

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही फंस गई घूमने वाले दरवाजे में, वायरल हुआ Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. पिछले साल रिलीज हुए फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayte) के 'दिलबर (Dilbar)' गाने को यूट्यूब पर 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही फंस गई घूमने वाले दरवाजे में, वायरल हुआ Video
Nora Fatehi ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. पिछले साल रिलीज हुआ फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayte) के 'दिलबर (Dilbar)' गाने को यूट्यूब पर 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिलबर गाने (Dilbar Song) के बाद से नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फैन लिस्ट तेजी से बढ़ी. सोशल मीडिया पर नोरा के लाखों चाहने वाले हैं. नोरा भी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो और फोटोज, पोस्ट होने के साथ ही वायरल होने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) खुद नजर आ रही हैं.  

नोरा फतेही कर रही थीं एक्सरसाइज, अचानक इस शख्स ने आकर पकड़ लिए बाल और... देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने वीडियो के साथ अपने फैन्स को एक चैलेंज भी दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि वीडियो को देखने के बाद आप इसका कैप्शन दें, जिसका कैप्शन सबसे अच्छा लगेगा. उसे मैं इस्तेमाल करूंगी. वीडियो में नोरा (Nora Fatehi)आंखों पर काला चश्मा लगाए, पीछे देखते हुए घूमने वाले दरवाजे के जरिए अंदर जाने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जैसे ही वह दरवाजे के करीब आती हैं, उससे टकरा जाती हैं. टकराने के बाद वह जोर से हंसती हैं. साफ समझ आ रहा है कि नोरा तैयारी कर रही थीं कि उनका एक स्टाइलिश वीडियो बनें. लेकिन टाइमिंग बिगड़ने की वजह से यह एक फनी वीडियो (Funny Video)बन गया. खबर लिखे जाने तक सिर्फ 13 घंटे में इस वीडियो को 4 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नोरा फतेही ने दिलकश डांस से फिर जीता दिल, 'दिलबर गर्ल' का Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Caption this ???????????????? And Ill use the best caption on this post! @marcepedrozo

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के हाथ बॉलीवुड में दो बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं. नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आएंगी जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. यही नहीं, नोरा फतेही ने टी-सीरीज के साथ भी एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही फंस गई घूमने वाले दरवाजे में, वायरल हुआ Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com