Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने रेड ड्रेस में डांस और सिंगिंग से मचाया तहलका, खूब देखा जा रहा Video

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही के इस वीडियो ने धूम मचा दी है. यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने रेड ड्रेस में डांस और सिंगिंग से मचाया तहलका, खूब देखा जा रहा Video

Nora Fatehi Viral Video: नोरा फतेही ने मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेह ने मचाई धूम
  • ड्रेस में डांस और सिंगिग से मचाया तहलका
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने धमाकेदार डांस से धूम मचा रही है. नोरा फतेही इस वीडियो में नए अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने डांस के साथ-साथ अपनी गायकी का भी जलवा बिखेरा है. नोरा फतेही का यह वीडियो किसी कार्यक्रम का है, इस वीडियो को उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. लोगों को उनका डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. नोरा फतेही इस दौरान रेड ड्रेस में नजर आईं. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को लेकर किया Tweet, बोले- पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अपनी बैली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. कमाल की बात यह है कि उन्होंने सिंगिंग और डांस एक साथ इस वीडियो में किया है. इस दौरान नोरा फतेही के डांस परफॉर्मेंस को देखने लाखों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. लोग उनके एक झलक के लिए बेताब हो रहे थे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहुंचे अमृतसर, Golden Temple में टेका मत्था- देखें Video

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी.

VIDEO: Nawazuddin Siddiqui से NDTV की खास बातचीत...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...