ना महंगा बजट, ना कोई हीरो, फिर भी 9 करोड़.में बनी इस फिल्म के सामने बड़ी-बड़ी फ़िल्में साबित हुईं ज़ीरो, 2 हीरोइनों के दम पर छापे 100 करोड़

रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड ये फिल्म महज़ 9 करोड़ के बजट में तैयार की गई थी.  फिल्म में बॉलीवुड की दो बेहतरीन अभिनेत्रियां नजर आईं थी जिन्होंने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया.

ना महंगा बजट, ना कोई हीरो, फिर भी 9 करोड़.में बनी इस फिल्म के सामने बड़ी-बड़ी फ़िल्में साबित हुईं ज़ीरो, 2 हीरोइनों के दम पर छापे 100 करोड़

विद्या बालन और रानी मुखर्जी की इस फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ थी कमाई

नई दिल्ली:

हाई बजट, बड़े हीरो हीरोइन और खूब सारे प्रमोशंस के लिए अक्सर बॉलीवुड फिल्में जानी जाती हैं. लेकिन आज जिस फिल्म की हम बात करने जा रहे हैं उसमें न तो कोई हीरो था, ना ही प्रमोशन पर लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे. दरअसल रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड ये फिल्म महज़ 9 करोड़ के बजट में तैयार की गई थी. फिल्म में बॉलीवुड की दो बेहतरीन अभिनेत्रियां नजर आईं जिन्होंने अपने दमदार परफॉर्मेंस से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि 9 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 20 -50 नहीं बल्कि 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. कौन सी है ये फिल्म चलिए आपको बताते हैं.

करोड़ का बजट, 104 करोड़ की कमाई 

 हम बात कर रहे हैं विद्या बालन और रानी मुखर्जी की साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' की.  उस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये दसवीं फिल्म बनी थी. महज़ 9 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ की छप्पर फार कमाई की थी. जेसिका लाल मर्डर केस पर बनी इस फिल्म की कहानी जितनी दमदार थी उतनी ही बेहतरीन थी रानी मुखर्जी और विद्या बालन की अदाकारी ने लोगों को सिनेमाघर तक जाने पर मजबूर कर दिया.

रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 'नो वन किल्ड जेसिका' एक बायोग्राफिकल थ्रिलर फिल्म है. ये  फिल्म जेसिका लाल के रियल मर्डर केस पर आधारित है. फिल्म में एक पॉलिटिशियन का बेटा दिल्ली की मॉडल जेसिका लाल की गोली मारकर हत्या कर देता है. राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन पर बनी इस फिल्म की कहानी को बहुत ही मजबूती से बनाया और दर्शाया गया है. आपको बता दें कि साल 2011 में इस फिल्म को पांच फिल्मफेयर अवार्ड से नॉमिनेट किया गया था. इसमें राजकुमार गुप्ता को बेस्ट डायरेक्टर और विद्या बालन को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया था. फिलहाल इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.